रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो मामले का आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार, पुलिस को मिले सबूत

रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो मामले का आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार, पुलिस को मिले सबूत

Rashmika Mandanna deepfake video case accused will be arrested soon, police found evidence

rashmika mandanna

-दिल्ली पुलिस को मामले से जुड़े कुछ सबूत हाथ लगे

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो का शिकार हुईं। उनका एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद काफी आलोचना हुई। इस बात की जांच शुरू कर दी गई कि आखिर ऐसा किसने किया। अब इस मामले में नया अपडेट आया है। दिल्ली पुलिस को मामले से जुड़े कुछ सबूत हाथ लगे हैं। उसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘साइबर अधिकारी उन सभी आईपी एड्रेस को ट्रैक कर रहे हैं, जहां से वीडियो अपलोड किया गया था। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि वीडियो पहली बार कहां से अपलोड किया गया था।

पुलिस उपायुक्त (आईएफएसओ स्पेशल सेल) हेमंत तिवारी ने कहा, ‘हमें कुछ महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिल्ली महिला आयोग से नोटिस मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस ने 11 नवंबर को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इससे पहले आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने यह आशंका भी जताई थी कि यह भविष्य में लोकतंत्र के लिए खतरा है। सरकार जल्द ही डीपफेकिंग पर सख्त नियम लागू करेगी।

आज का राशिफल, 24 नवंबर 2023: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, वाणी पर संयम रखे, पढ़ें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed