Ranveer-Depika : क्या सच में अलग हो रहे रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण, या है सिर्फ एक अफवाह, ट्वीटर यूजर ने किया खुलासा - Navpradesh

Ranveer-Depika : क्या सच में अलग हो रहे रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण, या है सिर्फ एक अफवाह, ट्वीटर यूजर ने किया खुलासा

Ranbeer-Depika,

मुंबई, नवप्रदेश। दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब हुई थी। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया और अब वह पूरी तरह ठीक हैं।

इसी बीच ट्विटर यूजर उमैर संधू ने ‘ब्रेकिंग’ खबर बताते हुए लिखा कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस की तबीयत खराब हुई।

उमैर संधू जो खुद को क्र‍िट‍िक बताते हैं, उन्होंने लिखा कि ‘ब्रेकिंग’, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बस फिर क्या था, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अफवाहें चलने लगीं कि दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो अलग होने की नौबत आ गई। जहां एक ओर लोग इनके प्यार के किस्से पढ़ते थे,

अचानक शादी के चार साल बाद अलग होने की बातें सामने आने लगीं। रणवीर और दीपिका, दोनों के ही फैन्स के लिए यह बहुत बड़ा झटका था। फैन्स हैरान थे कि आखिर ऐसी खबरें उड़ कैसे सकती हैं, जब दोनों ही साथ में बेहद खुश नजर आते हैं। आखिर उमैर संधू ने इस तरह की खबर को ब्रेक करने का जिम्मा उठाया भी कैसे? यह बात सभी के लिए काफी शॉकिंग थी।

उमैर संधू का यह ट्वीट जबसे रणवीर और दीपिका के फैन्स के बीच वायरल हुआ है, वे खरीखरी उन्हें सुना रहे हैं. एक यूजर ने उमैर को लिखा कि तुम्हारी कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी वाली खबर भी झूठी थी.

मुझे तुम्हारी इस न्यूज को लेकर भी डाउट हो रहा है. एक और यूजर ने तो उमैर संधू को फेक बताया है. तीसरे यूजर ने लिखा कि इन दोनों के बीच कुछ भी गलत नहीं हो सकता. ये दोनों एक-दूसरे को डिजर्व करते हैं. जिस तरह से दोनों अवॉर्ड फंक्शन में और पार्टी में स्पॉट होते हैं, उन्हें देखकर केवल कपल गोल्स ही हमें नजर आते हैं.

हालांकि, दीपिका और रणवीर की ओर से इसपर किसी तरह का कोई कमेंट सामने नहीं आया है. न ही दोनों में से किसी ने कोई पोस्ट शेयर की है, जहां इस बात का जिक्र किया गया हो. बल्कि, रणवीर सिंह एक इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां उन्होंने दीपिका पादुकोण संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की.

रणवीर सिंह ने FICCI Frames fast track 2022 में कहा, “मेरे अंदर दीपिका के लिए केवल इज्जत है. मैं उन्हें बहुत एडमायर करता हूं. मैंने अपनी पर्सनल लाइफ में दीपिका से बहुत कुछ सीखा है. आप सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज भी है. आप जल्द ही हम दोनों को एक साथ फिर से पर्दे पर देखेंगे.

दीपिका एक ऐसी चीज हैं मेरे साथ जो अबतक की बेस्ट चीज मुझे लाइफ में मिली है. मैं अपनी लाइफ को लेकर काफी ग्रेटफुल महसूस करता हूं. टचवुड, हम मिले और साल 2012 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. तो साल 2022 में हम दोनों के 10 साल पूरे हुए हैं और यह मेरा और दीपिका का साल होने वाला है.”

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को रियल लाइफ में भी हिट माना जाता है. दोनों ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में की हैं. तीनों ही हिट हुई हैं. इसमें ‘गोलियों की रासलीलाः रामलीला’,

‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ शामिल है. इसी साल दोनों की फिल्म 83 भी रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. सुपरहिट जोड़ी होने के साथ दोनों ने मिलकर बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update