Raipur Crime : स्कूटी रोककर की फायरिंग, लूट लिए मोबाईल समेत एयरफोन -

Raipur Crime : स्कूटी रोककर की फायरिंग, लूट लिए मोबाईल समेत एयरफोन

Raipur Crime: Firing by stopping scooty, robbed mobile phone and airphone

Raipur Crime

रायपुर/नवप्रदेश। Raipur Crime : गुरुवार की रात रायपुर शहर में गोली कांड हो गया। एक लड़की पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस कांड में लड़की की जान बच गई मगर वह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस अब इस मामले में फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है।

यह घटना रायपुर (Raipur Crime) के वीआईपी रोड इलाके की है। वीडब्ल्यू कैनयन होटल की तरफ जाने वाली सड़क पर यह घटना हुई। रायपुर के महावीर नगर इलाके की रहने वाली रितिका इसरानी अपनी सहेली के साथ स्कूटी में डिनर करने रेस्टोरेंट की तरफ जा रही थी। होटल बीडब्ल्यू कैनियन के पास पड़ने वाली खाली सड़क पर पहले से दो बदमाश युवक अपनी बाइक पार्क करके खड़े हुए थे।

सुनसान सड़क पर रेस्टोरेंट की तरफ आगे बढ़ती युवती को देखकर वह रितिका की तरफ आने लगे। घबराकर रितिका ने अपना स्कूटर मोड़ना चाहा, लेकिन तब तक भागकर युवक उनके पास आ गए। रितिका की स्कूटर पर पीछे बैठी उसकी सहेली घबराकर भाग गई। रितिका से बदमाश उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे।

रितिका ने अपना मोबाइल (Raipur Crime) उन्हें नहीं दिया तो एक युवक ने कट्टे से गोली चला दी। गोली रितिका के हाथ को छूते हुए निकल गई। घायल होकर रितिका वहां गिर पड़ी। इस बीच मोबाइल और युवती का इयर फोन छीनकर मौके से फरार हो गए। घायल रितिका को इलाज के लिए वी केयर अस्पताल भेजा गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update