Police Appeal : सावधान...! पुलिस की अपील...फर्जी पॉम्पलेट हो रहा वायरल...अफवाहों से बचे

Police Appeal : सावधान…! पुलिस की अपील…फर्जी पॉम्पलेट हो रहा वायरल…अफवाहों से बचे

Police Appeal: Beware...! Police appeal... Fake pamphlet is going viral... avoid rumours

Police Appeal

रायपुर/नवप्रदेश। Police Appeal : पिछले कुछ समय से अफ़वाह फैल रही है कि छत्तीसगढ़ में बच्चा चोर गिरोह घूम रहा है। इसे लेकर कुछ पॉम्पलेट भी व्हाट्सअप ग्रुप में सर्कुलेट हो रहे है, जो पुलिस द्वारा जारी करना बताया जा रहा है। जबकि ऐसा नही है।

यह भी पढ़ें- Attack on Monks : बड़ी खबर…साधुओं को लहूलुहान करने वाले ये 5 गिरफ्तार…लिस्टिंग में दर्जनों नाम

बीते कल बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं को बुरी तरह से पीटने (Police Appeal) के बाद पुलिस विभाग ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से आम जनता से इस तरह की अफवाहों से दूर रहने और कानून को अपने हाथ में न लेने की अपील की है। ऐसा कोई गिरोह प्रदेश में सक्रिय होने की जानकारी नहीं है।

कई जिलों में त्योहारों के चलते अलग-अलग राज्यों से भिखारी आ रहे हैं और घूम रहे हैं, जिसे ग्रामीण इलाकों में बच्चा चोर माना जा रहा है, मारपीट की घटनाएं भी हो रही हैं। अतः इस तरह के अफ़वाहो पर पर भरोसा ना करें। यदि कहीं किसी नागरिक को किसी पर संदेह होता है तो किसी प्रकार की मारपीट ना करें बल्कि पुलिस को खबर करें, जिसकी जाँच तत्काल की जाएगी।

हालांकि पुलिस विज्ञप्ति में बताया कि, दुर्ग में इसको लेकर एक मामला दर्ज हुआ है जिसमें आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। बाक़ी ऐसा कोई गिरोह प्रदेश में सक्रिय होने की जानकारी (Police Appeal) नहीं है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

COVID-19 LIVE Update