Attack on Monks : बड़ी खबर...साधुओं को लहूलुहान करने वाले ये 5 गिरफ्तार...लिस्टिंग में दर्जनों नाम

Attack on Monks : बड़ी खबर…साधुओं को लहूलुहान करने वाले ये 5 गिरफ्तार…लिस्टिंग में दर्जनों नाम

Attack on Monks: Big news...these 5 arrested who bleed the sadhus...dozens of names in the listing

Attack on Monks

दुर्ग/नवप्रदेश। Attack on Monks : बच्चा चोरी के आरोप में तीन साधुओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ धरपकड़ शुरू हो गई है। दुर्ग पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग साधुओं के साथ जमकर मारपीट किए हैं। इनके अलावा अन्य लोगों की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है, क्योंकि 30 से 35 लोगों की लिस्टिंग की गई है। वीडियो वायरल होने के बाद से इनकी पहचान की जा रही है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो के आधार पर 30 से 35 लोगों का चिन्हांकन किया गया है। जिन्होंने उकसाया है, उनके खिलाफ प्राथमिक रूप से कार्रवाई की जाएगी। तीनों साधु गांव में घूम रहे थे, एक बच्चे को प्रसाद खिला रहे थे।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा, प्रसाद की बात को लेकर अफवाह फैली और भीड़ में मौजूद लोगों ने मारपीट की। पुलिस ने साधुओं का रेस्क्यू की और उपचार कराया। फिलहाल अलवर की तरफ रवाना हो गए। सोशल मीडिया में वीडिया वायरल हुआ तो वीडियो के आधार पर जांच शुरू (Attack on Monks) हुई।

इस मामले में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कल ही बोल दिया था कि आरोपियों को बख़्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा था कि, 3 साधुओं के साथ मारपीट की गई है। मामले में जानकारी इकट्ठा की जा रही है। पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है। जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख़्शा नहीं जाएगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update