CMHO Office में कोरोना गाइड लाइन का खुला उल्लंघन, मास्क से कर रहे हैं परहेज….

CMHO Office में कोरोना गाइड लाइन का खुला उल्लंघन, मास्क से कर रहे हैं परहेज….

Open violation of Corona guide line in CMHO Office, avoiding masks.

CMHO Office

धमतरी/नवप्रदेश। जिले के CMHO Office में शुक्रवार को कलेक्टर के औचक निरीक्षण के दौरान कोरोना के तिसरे लहर के बीच कोविड प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन होता दिखाई दिया। ये कोई और नहीं बल्कि जिले के स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी ही कर रहे हैं।

दरअसल, धमतरी के कलेक्टर पदुम सिंह एल्मा शुक्रवार को अचौक निरिक्षण के दौरान सीएएमएचओ कार्यालय पहुंचे, जहां उनको नियमित समीक्षा बैठक भी लेना था। इस दौरान डीपीएम राजीव बघेल कलेक्टर के सामने ही बिना मास्क के दिखाई दिए। लेकिन कलेक्टर एल्मा ने डीपीएम राजीव बघेल (CMHO Office) को मास्क पहहने की हिदायत नहीं दी और न ही टोका। इससे साफ़ जाहिर है कि जिला दंडाधिकारी के सामने खुले आम कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा है। बाकायदा डीपीएम और कलेक्टर आमने सामने बात करते हुए फोटो भी वायरल हुआ है। यही नहीं डीपीएम अपने चेम्बर में भी अन्य कर्मचारियों के साथ बैठते समय भी मास्क का उपयोग नहीं करते हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना की भयावह स्थिति है। 4 फीसदी से जयादा पाजिटिविटी दर जिस जिले में है उन जिलों में सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान भी कर दिया है। वहीं मास्क के बिना घूमने वालों पर प्रशासन की कार्रवाई भी जारी है। ऐसे में जब स्वास्थ्य विभाग (CMHO Office) के अधिकारी ही कोरोना से बचाव के नियमों की धज्जियां उड़ाते फिर रहें हैं तो आम जनता कैसे पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update