Kangana Ranaut : उद्धव ठाकरे की दुर्गति...कंगना रनौत की भविष्यवाणी सच हुई? वीडियो देखें...

Kangana Ranaut : उद्धव ठाकरे की दुर्गति…कंगना रनौत की भविष्यवाणी सच हुई? वीडियो देखें…

Kangana Ranaut: Uddhav Thackeray's misfortune...so did Kangana Ranaut's prediction come true...Watch Video

Kangana Ranaut

मुंबई। Kangana Ranaut : क्या आपको याद है जब सिने स्टार कंगना रनौत के आलीशान लग्जरी ऑफिस को उद्धव ठाकरे की सरकार के आदेश पर बीएमसी ने तोड़ा था? तब उन्होंने जी भर कर श्राप दिया। कंगना ने कहा था कि ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। स्त्री का अपमान करने वालों का पतन तय है।

अब सीएम उद्धव को क्या कंगना का श्राप लगा? जी हां, आम जनता उस वीडियो को टैग कर सीएम ठाकरे से यह सवाल पूछ रही है। दरअसल, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे पर आए सियासी संकट के बीच कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि आज वाकई उद्धव ठाकरे का घमंड टूट गया है।

एक यूजर ने लिखा है कि यह हजारों करोड़ रुपये का मामला नहीं बल्कि कंगना रनौत का श्राप है। मुंबई में बीएमसी ने जब कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ा था उस वक्त कंगना काफी भड़क गई थीं। तब कंगना ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किए थे। इनमें महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। संजय राउत के साथ भी उनका ‘वाक-युद्ध’ सुर्खियों में रहा था। अब कंगना का पुराना वीडियो वायरल कर लोग मजे ले रहे हैं।

कंगना रनौत ये बोली थीं

कंगना रनौत ने कहा था, उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है, तूने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है। कंगना का एक और वीडियो वायरल है जिसमें लिखा है, हमारे इतिहास में लिखा है, जो भी एक नारी का अपमान करता है, उसका पतन निर्धारित है।

2020 का है वीडियो

कंगना (Kangana Ranaut) ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी, कर्म का चक्र किसी को नहीं छोड़ता… जैसे कैप्शंस के साथ लोग कंगना रनौत के वीडियो वायरल कर रहे हैं। यह वीडियो 9 सितंबर 2020 का है। अब इस वीडियो को खोजकर लोग कंगना के इंस्टा पर कमेंट्स कर रहे हैं कि उद्धव ठाकरे का घमंड टूट गया। आपकी भविष्यवाणी पूरी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update