CG Film Industry : प्रतिभाशाली स्टार निशांत को CM समेत मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि -

CG Film Industry : प्रतिभाशाली स्टार निशांत को CM समेत मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि

CG Film Industry: Ministers including CM pay tribute to talented star Nishant

CG Film Industry

रायपुर/नवप्रदेश। CG Film Industry : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर व कलाकार निशांत उपाध्याय के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं। मुख्यमंत्री ने निशांत के निधन को छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति बताया है।

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर (CG Film Industry) एवं एक्टर निशांत उपाध्याय के निधन पर शोक प्रकट किया है। भगत ने दुख की इस घड़ी में उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।उन्होंने कहा कि स्वर्गीय निशांत उपाध्याय छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के सुप्रसिद्ध कोरियोग्राफर थे। वे बहुत से छत्तीसगढ़ी फिल्मों तथा एलबम में बतौर एक्टर व कोरियोग्राफर की भूमिका निभाए हैं। उनका जाना छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने छत्तीसगढ़ी  सिनेमा के युवा अभिनेता व  नृत्य निर्देशक निशांत उपाध्याय के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा, हमने अपने माटी के एक प्रतिभावान कलाकार को ही खो दिया है। उनके छत्तीसगढ़ सिनेमा (CG Film Industry) में दिये गये अनुकरणीय योगदान को हमेशा याद किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update