Jewelery Shop : नई खोली ज्वैलरी शॉप से चोरों ने पार किए लाखों के जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

Jewelery Shop : नई खोली ज्वैलरी शॉप से चोरों ने पार किए लाखों के जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

Jewelery Shop: Thieves crossed lakhs of jewelery from newly opened jewelery shop, police engaged in investigation

Jewelery Shop

बिलासपुर/नवप्रदेश। Jewelery Shop : बिलासपुर में एक ज्वेलरी शॉप से चोरों ने 7 लाख रुपए के जेवर पार कर दिए। दिलचस्प बात यह है कि यह ज्वेलरी शॉप नई ही खुली थी और सम्भत इसलिए यह चोरों के टारगेट में था, लिहाजा मौका मिलते ही चोरों ने हाथ साफ कर लिया। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। शिकायत के बाद पुलिस जाँच में जुटी है।

टिन शेड को काटकर उड़ाया माल

घटना कुछ इस तरह है कि बिलासपुर के तेलीपारा सोनी गली के रहने वाले मनीष सोनी ने सरकंडा में मानुषी ज्वेलर्स के नाम से कुछ दिन पहले सोने-चांदी की दुकान खोली है। रोज की तरह रविवार को भी मनीष ने दुकान खोली थी और रात को बंद कर दिया था। इस मामले का पता अगले दिन सोमवार को चल पाया है।

खंगाले जा रहे है CCTV

सोमवार सुबह दुकान में (Jewelery Shop) काम करने वाले कर्मचारी पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सामने का शटर तो ठीक है। मगर टिन शेड जो छत के स्थान पर लगा हुआ टीना को काटा पाया। अंदर रखे लगभग 7 लाख रुपए के गहने गायब हैं। इसमें सोने-चांदे के अलग-अलग जेवर थे। ये देखने के बाद कर्मचारियों ने ही मनीष को जानकारी दी। जिसके बाद मनीष ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। दुकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update