IPL 13: जॉर्डन और अर्शदीप ने पंजाब को दिलाई रोमांचक जीत

IPL 13, Jordan and Arshdeep, give Punjab, a thrilling win,

Jordan and Arshdeep

दुबई। IPL 13 : तेज गेंदबाजों क्रिस जॉर्डन (17 रन पर तीन विकेट) और युवा अर्शदीप सिंह (23 रन पर तीन विकेट) की आखिरी दो ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने हैरतअंगेज वापसी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को 12 रन से हराकर आईपीएल-13 (IPL 13) में जीत का चौका लगाया और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

पंजाब ने 7 विकेट पर 126 रन के अपने मामूली स्कोर का गेंदबाजों के जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर बखूबी बचाव करते हुए हैदराबाद को 19.5 ओवर में 114 रन पर ढेर कर दिया। हैदराबाद ने 56 रन की मजबूत शुरुआत के बाद अपने सभी 10 विकेट 68 रन जोड़कर गंवा दिए। हैदराबाद के अंतिम सात विकेट तो मात्र 14 रन जोड़कर गिर गए। (IPL 13)

पंजाब की टीम अपने पिछले तीन मुकाबले जीतकर इस मुकाबले में उतरी थी और छोटा स्कोर बनाने के बावजूद उसने इस स्कोर का बचाव किया और जीत का चौका लगा दिया। पंजाब की 11 मैचों में यह पांचवीं जीत है और वह 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गयी है जबकि हैदराबाद को 11 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा और वह आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर है। हालांकि प्लेऑफ के लिए दोनों टीमों को अपने शेष तीनों मैच जीतने होंगे।

Documentary focused on Chhattisgarh Legislative Assembly 2020 (ENGLISH)

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *