Tokyo Olympics 2021 में भारतीय महिला हॉकी टीम जीतेगी पदक: सुशीला चानू

Indian women's hockey team, will win medals, at Tokyo Olympics 2021, Sushila Chanu,

Tokyo Olympics 2021

बेंगलुरु । Tokyo Olympics 2021: भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर सुशीला चानू पुखरंबम ने कहा कि टीम की अगले वर्ष होने वाले टोक्यो ओलिंपिक में निश्चित तौर पर पदक जीतेगी। सुशीला चानू ने कहा, “अगला वर्ष टीम के लिए महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण है।

टीम को एक के बाद एक मैच खेलना होगा। हमें आराम के लिए कम समय मिलेगा। हमें हालांकि, इसकी आदत हो चुकी है। (Tokyo Olympics 2021) हमारे पास इतिहास बनाने के मौका है। यह पहली बार है, जब महिला टीम लगातार ओलिंपिक में भाग लेगी, और इस बार हम पोडियम तक पहुंचेंगे।”

28 वर्षीय सुशीला ने टीम (Tokyo Olympics 2021) के लिए लगातार अपना योगदान दिया है और उन्हें उम्मीद है कि वह अगले वर्ष टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

उन्होंने कहा, “ यह वर्ष हर किसी के लिए अजीबोगरीब रहा। राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी तौर पर मैंने हमेशा भाग-दौड़ भरे माहौल के अनुरूप खुद को ढालने की कोशिश की है। जहां हम बिना ज्यादा कुछ सोचे लगातार मैच खेलते आए हैं।”

सुशीला चानू (Tokyo Olympics 2021) अब तक राष्ट्रीय टीम के लिए 180 मैच खेल चुकी हैं। वह वर्तमान टीम में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक है।

उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “निश्चित तौर पर जब आप ऐसे स्तर पर पहुंच जाते हैं जहां आपने अपने सहयोगियों के मुकाबले अधिक मैच खेलें हों तो आपके कंधों पर एक जिम्मेदारी आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *