IND-NZ Match Review : पिच से तेज गेंदबाजों को मिली मदद...न्यूजीलैंड पहले विकेट से रहे दबाव में

IND-NZ Match Review : पिच से तेज गेंदबाजों को मिली मदद…न्यूजीलैंड पहले विकेट से रहे दबाव में

IND-NZ Match Review: The pitch helped the fast bowlers… New Zealand under pressure from the first wicket

IND-NZ Match Review

रायपुर/नवप्रदेश। IND-NZ Match Review : टॉस जीतकर टीम इंडिया ने गेंदबाजी का फैसला किया। पारी के पहले ही ओवर में शमी ने फिन एलन को बोल्ड करके न्यूजीलैंड को दबाव में ला दिया। उसके बाद लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे और कोई भी कीवी बल्लेबाज़ पिच पर टिक नही पाया।

हालांकि पिच में तेज गेंदबाजों के लिए अच्छी खासी मदद थी पर फिर भी ये कहना उचित होगा कि न्यूजीलैंड की तरह से किसी भी बल्लेबाज़ ने विकेट पर टिककर खेलने का प्रयास नही किया। सिर्फ ग्लेन फिलिप ने थोड़ा प्रतिरोध दिखाया और 36 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया की तरफ से सबसे अधिक 3 विकेट मोहम्मद शमी ने लिए। वही हार्डीक और वाशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट लिए। टीम इंडिया की तरफ से 6 गेंदबाज़ों को आजमाया गया। सभी ने विकेट प्राप्त करके अपनी गेंदबाजी में बेहतर योगदान दिया।

निराश हुए दर्शक

न्यूजीलैंड की न्यूजीलैंड के इतने कम स्कोर पर ऑल आउट होने के बाद कई दर्शक निराश नजर आ रहे हैं। वही कुछ दर्शक ये सोचकर कि भारतीय पारी तक स्टेडियम जाएंगे और उनके खेल का लुफ्त उठाएंगे। कुछ दर्शक जो अभी तक स्टेडियम में नहीं घुसे हैं, वे छक्कों की बारिश देखने आए थे, लेकिन अब शायद छोटे स्कोर की वजह से (IND-NZ Match Review) ज्यादा मजा नहीं ले पाए।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update