High Voltage Drama : मेयर एजाज ढेबर सीधे पहुंचे चखने की दुकान... Watch Video

High Voltage Drama : मेयर एजाज ढेबर सीधे पहुंचे चखने की दुकान… Watch Video

High Voltage Drama : Mayor Ejaz Dhebar reached the tasting shop... Watch Video

High Voltage Drama

रायपुर/नवप्रदेश। High Voltage Drama : महापौर एजाज ढेबर आज अचानक पुराने बस स्टैंड के मल्टी लेवल पार्किंग के पीछे निरीक्षण करने पहुंचे। वहां उन्होंने अनैतिक तरीके चल रहे चखना सेंटर चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की। वहां बिना लाइसेंस के चखना दुकान संचालित की जा रही थी। इस पर कार्रवाई करते हुए मेयर ने दुकान को सील करने के साथ ही 25 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया।

25 हजार जुर्माने के साथ कानूनी कार्रवाई

ढेबर ने इस कार्रवाई (High Voltage Drama) के बारे में बताया कि शहर के विभिन्न शराब भट्टियों में चल रहे चखना सेंटर द्वारा इस तरह का काम किया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इसी कड़ी में आज उक्त दुकानदार पर 25000 रुपए के जुर्माने के साथ कानूनी कार्रवाई की गयी। मेयर एजाज ढेबर ने बताया कि वह शहर के विभिन्न इलाकों में भी निरीक्षण करेंगे। अगर इस तरह की गड़बड़ी पाई जाती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बारिश से पहले शहर के सभी बड़े नालों की सफाई के आदेश

निरीक्षण पर निकले मेयर ढेबर (High Voltage Drama) ने बारिश के मौसम से पहले शहर के सभी बड़े नालों की सफाई के आदेश दिए। विशेषकर उन्होंने राज टॉकीज से सटे नाले के निरीक्षण के दौरान ये आदेश किया। इस अवसर पर मेयर बांस टाल दारू भट्टी में संचालित चखना सेंटर द्वारा गंदगी फैला रहे थे। कूड़ा निस्तारण की भी उचित व्यवस्था नहीं की गई। जांच करने पर दुकान से 50 अवैध पानी के बोरे मिले। मेयर ने जोन कमिश्नर को दुकान सील करने का आदेश दिया। पॉलीथिन, पानी के पाउच भी जब्त किया।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *