HAIER: हायर ने भारत के पहले ‘मेड इन इंडिया’, 2 और 3 डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रीजिरेटर सीरीज किया लॉन्च

HAIER LAUNCHES INDIA’S FIRST ‘MADE IN INDIA’, 2 &3 DOOR CONVERTIBLE SIDE BY SIDE REFRIGERATOR SERIES,

haier

• HAIER: बेहतर स्पेस मैनेजमेंट के लिए, नई कनवर्टिबल एसबीएस रेफ्रिजरेटर रेंज भारतीय उपभोक्ताओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार रेफ्रिजरेटर को कस्टमाइज़ करने की सुविधा प्रदान करती है
• डीओ फ्रेश टेक्नोलॉजी से लैस, हायर साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर सीरीज भोजन को 21 दिनों तक ताजा बनाये रखता है।

नई दिल्ली ।  HAIER: हायर, जो कि होम अप्लाइंसेस और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में वैश्विक लीडर होने के साथ साथ लगातार 12 वर्षों तक मेजर अप्लाइंसेस में दुनिया का नंबर 1 ब्रांड रहा है ने,  ‘मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया’ 2 और 3 डोर कन्वर्टिबल एसबीएस (साइड बाय साइड ) 682 और 683 रेफ्रिजरेटर सीरीज लॉन्च करने वाला भारत का पहला ब्रांड बनने का रिकॉर्ड स्थापित करेगा। जिसकी शुरुआती कीमत 1,27,000 रुपये और 1,40,000 रुपये होगी। 

साइड बाय साइड (एसबीएस) रेफ्रिजरेटर रखने वाले ग्राहकों के उपयोग के पैटर्न को समझने के लिए भारत में इंटेंसिव कंज्यूमर रिसर्च करने के बाद ही , हायर ( HAIER) एक महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि के साथ उतरा है कि कंज्यूमर्स आज न केवल एक एसबीएस रेफ्रिजरेटर की इच्छा रखते हैं बल्कि यह भी चाहते हैं कि उसमे एक बड़ा सा रेफ्रिजरेटर सेक्शन हो,और उसका पूरा पर्सनलाइज  नियंत्रण उनके हाथों में हो।

चूंकि भारत में अधिकांश घर शाकाहारी हैं, ऐसे में एक साथ रेफ्रिजरेटर में बड़े फ्रीजर स्पेस का आमतौर पर कम ही उपयोग होता है, जबकि एक बड़े रेफ्रिजरेटर सेक्शन की आवश्यकता शायद ही कभी पूरी हो पाती हो। इन ही चिंताओं को दूर करने के लिए, हायर ने दो प्रतिष्ठित साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर पेश किए हैं जो कि ‘मेड इन इंडिया और मेड फॉर इंडिया’ हैं।

हायर 683 सीरीज 3-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटरइस त्योहारी सीजन में भारतीय बाजार के लिए हायर की रेवुल्यूश्नरी पेशकश भारत का पहला 3-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर (683 सीरीज) है। ऊपर से बाईं ओर 21% कनवर्टिबल सेक्शन के साथ, यह उपयोगकर्ताओं को रेफ्रिजरेटर की जगह को 62% (समर्पित) से बढ़ाकर 83% करने की अनुमति देगा, जिसमें नीचे बाईं ओर केवल 17% फ्रीजर के लिए रिजर्व्ड  है, जिससे कि यह वास्तव में एक कंटेम्पररी भारतीय घर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूल है।

यदि किसी मामले में, उपयोगकर्ता को अधिक फ्रीजर स्पेस  की आवश्यकता होती है, तो उनके पास कन्वर्टिबल सेक्शन का उपयोग करके इसे 38% तक बढ़ाने की भी सुविधा होगी।

हायर 682 सीरीज 2 डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटरएक और इनोवेशन जो हायर अपने ग्राहकों के लिए पेश कर रहा है, वह है ऑल-न्यू 682 सीरीज़ साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर जो कि 100% रेफ्रिजरेटर यूनिट के रूप में काम करने की क्षमता वाला भारत का पहला 2-डोर 100% कन्वर्टिबल एसबीएस होगा। फ्रिज में 66:34 के बेहतर फ्रीजर अनुपात के साथ, उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप 34% फ्रीजर स्पेस को रेफ्रिजरेटर के रूप में कनवर्ट और उपयोग करने में सक्षम होंगे।

हायर अप्लायंसेज इंडिया के प्रेसिडेंट श्री एरिक ब्रागांजा ने भारतीय उपभोक्ताओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा,“हायर इंडिया में, हम लगातार सर्वश्रेष्ठ इनोवेशन के साथ लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए प्रयासरत हैं जो वास्तव में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद है।

सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के साथ हमारे गहरे तालमेल के लिए और भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नवीन उत्पादों के उत्पादन के लिए हायर इंडिया की प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में, हमने भारत का पहला ‘मेड इन इंडिया’ 2 और 3 डोर कन्वर्टिबल एसबीएस रेफ्रिजरेटर लॉन्च किया है। इसके अलावा हम ‘मेक इन इंडिया’ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना जारी रखेंगे और प्रेरित जीवन के हमारे कोर फिलॉस्फी के हिस्से के रूप में अपने ग्राहकों की उभरती जरूरतों के लिए इनोवेट करते रहेंगे।”

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update