Gangrape : कर रहे थे 9 साल से सामुहिक दुष्कर्म, 6 लोगों पर मामला दर्ज - Navpradesh

Gangrape : कर रहे थे 9 साल से सामुहिक दुष्कर्म, 6 लोगों पर मामला दर्ज

Gangrape,

शाहजहांपुर, नवप्रदेश। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर कोतवाली में दूसरे धर्म के एक युवक द्वारा कथित तौर पर हिंदू बनकर नौ साल से एक युवती का कथित यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में आरोपी समेत छह लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में पुलिस ने प्राथमिकी(FIR) दर्ज की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि दानिश नामक युवक ने हिंदू नाम ‘अविनाश’ बताकर नौ साल पहले फोन के जरिए शहर में रहने वाली 30 वर्षीय युवती से दोस्ती की थी। उन्होंने बताया कि बाद में दानिश ने युवती को अपने घर बुलाया तथा परिजनों से मिलाया। उन्होंने बताया कि दानिश से अविनाश बने व्यक्ति के बारे में जब युवती को पता चला कि वह मुस्लिम है, तो उसने विरोध जताया। 

अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि इस पर आरोपी ने अपनी बहन तथा भाभी के सामने ही युवती के साथ अपने ही घर में कथित दुराचार किया तथा घटना का वीडियो बना लिया। सिंह ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि इसके बाद आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का भय दिखाकर युवती के साथ नौ वर्षों से लगातार दुष्कर्म करता रहा।

उन्होंने बताया कि बाद में, अपने साथी रेती मोहल्ला निवासी गुप्ता तथा दो अनजान व्यक्तियों ने भी युवती से दुष्कर्म किया। इसके बाद जब यह बात युवती ने अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता राजेश अवस्थी से मिलकर मदद मांगी। 

VHP नेता एवं अधिवक्ता राजेश अवस्थी ने बताया कि शनिवार शाम को उन्हें जानकारी मिली तो वह अपने सैकड़ों साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करने को कहा, लेकिन पुलिस आना-कानी करती रही।

उन्होंने बताया कि इस तरह रात के 11 बज गए और कोतवाल द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने से आक्रोशित हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक(SP) के निर्देश पर थाना कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपी युवक दानिश, उसकी भाभी, बहन तथा गुप्ता एवं दो अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update