सुशांत केस के बीच बड़े भाजपा नेता का दावा- नहीं गिरेगी उद्धव सरकार, अपनों को सलाह- छोड़ दो.. - Navpradesh

सुशांत केस के बीच बड़े भाजपा नेता का दावा- नहीं गिरेगी उद्धव सरकार, अपनों को सलाह- छोड़ दो..

eknath khadse claim on udhav government, maharashtra politics, navpradesh,

eknath khadse claim on udhav government

जलगांव/ए.। एकनाथ खड़से (eknath khadse claim on udhav government) ने कहा है कि महाराष्ट्र (maharashtra politics) में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी महाविकास आघाड़ी की सरकार नहीं गिरेगी।

यहीं नहीं उन्होंने पार्टी नेताओं को यह तक कह दिया कि वे महाविकास आघाड़ी सरकार गिरने की झूठी आशा छोड़ दें। एकनाथ खड़से (eknath khadse claim) भाजपा के वरिष्ठ नेता है। उन्होंने ये बात ऐसे समय की है जब भाजपा पर कांग्रेस नेता सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र की महागठबंधन सरकार गिराने की कोशिश के आरोप लगा रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खड़से

उन्होंने ये बातेें बुधवार को अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कही है। बता दें कि महाराष्ट्र (maharashtra politics) के वरिष्ठ भाजपा नेता समय-समय पर अपने अनुभवों के आधार पर अपनी ही पार्टी को पाठ पढ़ाने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने कहा है कि भाजपा नेता अब इस झूठी आशा में न रहे कि महाविकास आघाड़ी की सरकार गिरेगी। उन्होंने कहा कि अगले एक से डेढ़ साल में सरकार में कोई बड़ी उथल पुथल होगी ऐसा नजर नहीं आ रहा है।

नाम लिए बगैर फडणवीस पर हमला


एकनाथ खड़से ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्र देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बगैर कहा कि जिन नेताओं का पार्टी में 10-15 साल पहले उदय हुआ वे हमें ज्ञान देने लगे हैं। उन्होंने कहा कि- राज्य में राज्यात मी पुन्हा येणार यानी राज्य में मैं फिर आऊंगा, मैं फिर आऊंगा जनता को पसंद आया कि नहीं इसकी मैं पड़ताल करूंगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update