Double Murder : उफ़! गोद ली बेटी ने मां-बाप का गला रेता, कारण चौंकाने वाला...जानें

Double Murder : उफ़! गोद ली बेटी ने मां-बाप का गला रेता, कारण चौंकाने वाला…जानें

Double Murder: Oops! Adopted daughter slits her parents' throats, the reason is shocking... know

Double Murder

कानपुर/नवप्रदेश। Double Murder : मुन्ना लाल और राजदेवी को एक अनाथ बच्ची को गोद लेने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ेगी यह कल्पना उन्होंने नहीं की होगी। यह घटना कानपुर की बर्रा-2 ईडब्ल्यूएस कॉलोनी की है जहां सोमवार देर रात एक दंपत्ति की हत्या कर दी जाती है और यह हत्यारा कोई और नहीं बल्कि दंपति की गोद ली हुई बेटी है। वारदात को अंजाम देने के बाद दत्तक पुत्री ने भाई और पुलिस को गुमराह करने की भरपूर कोशिश की लेकिन कानून के सामने टिक नहीं पाई।

बेटी प्रॉपर्टी हथियाने किया मर्डर

पुलिस (Double Murder) ने साक्ष्यों के आधार पर मंगलवार दोपहर दत्तक पुत्री को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो देर शाम उसने सच उगला। पुलिस का दावा है कि प्रॉपर्टी हथियाने के लिए माता-पिता की हत्या की। गोद ली हुई बेटी कोमल और उसका प्रेमी रोहित दोनों ने मिलकर मुन्ना लाल व राजेदवी को मारापीटा और फिर गला रेत दिया। उसके बाद रोहित वहां से निकल गया। रोहित के जाने के करीब दस मिनट बाद कोमल ने पहली मंजिल पर सो रहे भाई अनूप को माता-पिता की हत्या की जानकारी दी। तब अनूप ने पुलिस को बुलाया।

पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा के अनुसार, दंपती हत्याकांड में उनकी बेटी के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं। उसी आधार पर उसको गिरफ्तार किया गया है। उसका प्रेमी फरार है। प्रॉपर्टी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मृतक 6 महीने पहले हुए थे सेवानिवृत्त

मूलरूप से सरसौल के प्रेमपुर गांव निवासी मुन्ना लाल उत्तम, पत्नी राजदेवी, बेटे अनूप और गोद ली हुई बेटी कोमल के साथ बर्रा दो ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहते थे। छह महीने पहले वह विजय नगर स्थित फील्ड गन फैक्टरी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात एक से दो बजे के बीच कोमल ने दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी रोहित को घर के भीतर दाखिल कराया।

भाई के जूस में मिलाया था जहर

अनूप के अनुसार रात करीब ढाई बजे बहन उसके पास चीखती हुई पहुंची और बताया कि तीन लोग घर में घुस आए थे, जिन्होंने मम्मी-पापा की हत्या कर दी। अनूप ने पड़ोसी विवेक के जरिये पुलिस को सूचना दिलाई। इस दौरान उसका सिर भारी भारी लग रहा था। कोमल ने पुलिस को बताया कि रात में उसने भाई के जूस में भी जहर मिलाया था लेकिन वह बच गया।

भैया-भाभी के झगड़े का उठाना चाहता था फायदा

कोमल ने पुलिस को गुमराह (Double Murder) करने की कोशिश भी खूब की। वह अपने भैया-भाभी के झगड़े का फायदा उठाना चाहता था, इसलिए उसने भाभी के भाइयों का नाम लिया। पुलिस ने आननफानन पर दो पर नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कर ली थी। हालांकि अब पुलिस उनके नाम एफआईआर से हटाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update