Disha Parmar : 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' मेरे लिए रोमांचक भी है और चुनौतीपूर्ण भी…. |

Disha Parmar : ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ मेरे लिए रोमांचक भी है और चुनौतीपूर्ण भी….

Disha Parmar: 'Bade Achhe Lagte Hain 2' is exciting as well as challenging for me....

Disha Parmar

मुंबई। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) का कहना है कि शो में एक मध्यमवर्गीय महिला प्रिया का किरदार निभाना उनके लिए रोमांचक होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण भी है।

दिशा कहती हैं कि इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए खुशी की बात है। सच कहूं, तो मैं घबराई हुई और उत्साहित हूं क्योंकि इस तरह के एक प्रतिष्ठित चरित्र के साथ न्याय करना एक बड़ी जिम्मेदारी है और फिर भी यह मेरे (Disha Parmar) लिए खुद को साबित करने का एक अवसर है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की कहानी है। राम एक 38 वर्षीय व्यवसायी है जिसने अपनी आत्मा को खोजने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया है। दूसरी ओर, ‘प्रिया’, जो 32 साल की हैं, एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हैं, वह गुस्से से भरी हुई महिला’ हैं, जिनसे बहुत सारी महिलाएं संबंधित होंगी। शादी ‘राम’ और ‘प्रिया’ के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

दिशा (Disha Parmar) आगे कहती हैं कि यह शो मेरे पास इससे बेहतर समय पर नहीं आ सकता था। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और दर्शकों के प्यार और प्रशंसा को बटोरने की उम्मीद करती हूं।

‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोमवार से शुरू हो रहा है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed