CG: वन विभाग में फूटा कोरोना बम, एसडीओ सहित 13 अन्य अधिकारी- कर्मचारी पॉजिटिव..

Corona bomb exploded in forest department, 13 other officers including SDO - employee positive,

gariyaband van mandal corona

-एक साथ इतने केस सामने से विभाग में मचा हड़कंप डीएफओ ने कार्यालय 1 दिन के लिए किया बंद

गरियाबंद। gariyaband van mandal corona: जिला मुख्यालय में एक बार फिर फूटा कोरोना बम ।  कोरोना को लेकर लोगों के बीच लापरवाही भी साफ तौर पर देखने को मिल रहा  है जब से कोरोना का टीका आया है तब से लोगों के बीच कोरोना का खौफ खत्म सा हो गया है।

लोग भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घूम रहे हैं इसके चलते एक बार फिर जिला मुख्यालय (gariyaband van mandal corona) में कोरोना के केस बढ़ने लगे है गरियाबंद के वन विभाग में पिछले कुछ दिन में एसडीओ समेत 14 अधिकारी-कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए है ।

डीएफओ मयंक अग्रवाल (gariyaband van mandal corona) ने इसकी पुष्टि करते हुए एतिहात के तौर पर आज 1 दिन के लिए विभाग में कार्यलय को बंद कर दिया । साथ ही कॉलोनी में बाहर से आने जाने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखने के आदेश जारी किए गए है ।

कोरोना संक्रमण (gariyaband van mandal corona) के मामले अभी और भी बढ़ सकते हैं क्योंकि कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिवारजनों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है ।

मयंक अग्रवाल डीएफओ वन विभाग गरियाबंद (gariyaband van mandal corona) अभी वर्तमान में हमारे विभाग में एसडीओ सहित कुल 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । इसलिए एतिहातन कालोनी में बाहर से आने-जाने वालों पर निगरानी रखी जा रही है साथ ही आज 1 दिन के लिए कार्यालय को भी बंद रखा गया है। 

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *