सीएम बघेल ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भेजा आमंत्रण - Navpradesh

सीएम बघेल ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भेजा आमंत्रण

chief minister bhupesh baghel, other states, chief ministers, national tribal dance fest, navpradesh,

रायपुर/नवप्रदेश। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (chief minister bhupesh  baghel) ने अन्य राज्यों (other states) के मुख्यमंत्रियों (chief ministers) को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव (national tribal dance fest) में शामिल होने का आमंत्रण (invitation) दिया है। राजधानी रायपुर में आगामी दिसंबर माह में यह महोत्सव आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री बघेल ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र भेजकर आमंत्रित किया है। बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आगामी 27, 28 एवं 29 दिसंबर 2019 को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव (national tribal dance fest) का पहली बार आयोजन किया जा रहा है।

इस आयोजन में देश के विभिन्न राज्यों एवं केंद्र  शासित प्रदेशों के जनजातीय समूहों को भागीदारी के लिए तथा पड़ोसी देशों के अंतरराष्ट्रीय कलाकारों को प्रस्तुति के लिए आमंत्रित (invitation) किया गया है। सीएम बघेल (chief minister bhupesh baghel) ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से उनके राज्य के श्रेष्ठ जनजातीय नृत्य दलों को इस नृत्य महोत्सव में भेजने और इस आयोजन में उनकी स्वयं की गरिमामय उपस्थिति का आग्रह किया है।

 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update