Central Govt Job In Chhattisgarh : IIM Raipur में कई पदों पर भर्ती, स्नातकोत्तर, डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग वालों समेत अन्य को भी मौका

central govt job in chhattisgarh, iim raipur job 2020, navpradesh,

central govt job in chhattisgarr, iim raipur job 2020

रायपुर/नवप्रदेश। केंद्र (central govt job in chhattisgarh) के एक उच्च शिक्षण संस्थान द्वारा रायपुर में कई पदों पर नौकरियों के लिए भर्ती निकाली गई है। आईआईएम रायपुर (iim raipur job 2020)  की ओर से  विभिन्न पदों पर नौकरियां दी जा रही हैं।

केंद्र (central govt job in chhattisgarh) के उच्च शिक्षण संस्थान आईआईएम रायपुर (iim raipur job 2020) द्वारा एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, जूनियर इंजीनियर, फाइनेंस एंड अकाउंट्स ऑफिसर, तथा रेसिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए ये भर्ती निकाली निकाली गई है। इसमें रेसिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए भर्ती संविदा आधारित है, शेष अन्य पदों के लिए नियमित आधार पर भर्ती की जा रही है। इन भर्तियों के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं, जो 28-10-2020 तक जमा करने होंगे।  

योग्यता व आयुसीमा :

-एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पद  के लिए अभ्यर्थी का स्नातकोत्तर उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। प्रबंधन में स्नातकोत्तर को प्राथमिकता। साथ ही संबंधित फील्ड में 10 साल का अनुभव। इस पद के लिए अधिकतम आयुसीमा 45 वर्ष है।

-जूनियर इंजीनियर के पद के लिए अभ्यर्थी का इलेक्ट्रिक्ल, सिविल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिप्लोमा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। सात वर्ष का अनुभव जरूरी। अधिकतम आयुसीमा 40 वर्ष।

-फाइनेंस एंड अकाउंट्स ऑफिसर के पद के लिए अभ्यर्थी का सीए, सीएमए  स्नातक होना अनिवार्य। दो वर्ष का अनुभव। अधिकतम आयुसीमा 35 वर्ष।

-रेसिडेंट मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए एमबीबीएस उत्तीर्ण होना अनवार्य। दो वर्ष का पोस्ट क्वालिफिकेशन अनिवार्य ।

-सभी पदों के लिए सरकारी नियमानुसार अधिकतम आयुसीमा में छूट का प्रावधान।

ऐसे करना है आवेदन

आवेदन ऑनलाइन जमा करना है, लेकिन ऑनलाइन जमा करने के बाद इसकी हार्डकॉपी का प्रिंटआउट लेकर इसे पंजीकृत डाक, स्पीड पोस्ट के माध्यम से निम्न पते पर भेजना है-

The Chief Administrative Officer Indian Institute of Management Raipur

Near Village: Cheriya –Ponta

P.O. –Kurru (Abhanpur) Atal Nagar, Raipur –493 661 Chhattisgarh

इस भर्ती संबंधी संपूर्ण जानकारी का अवलोकन करने के लिए क्लिक करें – Link

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जानने के लिए क्लिक करें- Link

राहुल गांधी का बड़ा ऐलान । सत्ता में आये तो तीनों कृषि कानून कर देंगे खत्म।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *