Car Viral Video : गुस्से में आई महिला, युवक को कार के बोनट पर 1 किमी. तक घसीटा, Video हुआ वायरल - Navpradesh

Car Viral Video : गुस्से में आई महिला, युवक को कार के बोनट पर 1 किमी. तक घसीटा, Video हुआ वायरल

बैंगलुरु, नवप्रदेश। बैंगलुरु में 2 कार की मामूली टक्कर के बाद हुई आपसी कहासुनी ने एक युवक की जिंदगी को ही खतरे में डाल दिया। दरअसल, प्रियंका नाम की महिला से बहस के बाद दर्शन नाम के युवक ने उसकी कार को रोकने की कोशिश की लेकिन प्रियंका ने कार रोकने की बजाय कार का एक्सीलेटर दबा (Car Viral Video) दिया

और दर्शन तकरीबन एक किलोमीटर तक कार के बोनट को पकड़कर लटका रहा। एक दूसरी गाड़ी के ड्राइवर ने प्रियंका की कार का पीछा कर उसे किसी तरह रुकवाया।

पुलिस ने दर्शन की जिंदगी को खतरे में डालने के आरोप में करने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, प्रियंका के साथ बदसुलूकी करने के आरोप में दर्शन और उसके 3 दोस्तों को भी अरेस्ट कर लिया है।

दरअसल, एक टाटा नेक्सन और मारुति स्विफ्ट कार की आपस में टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों कार चालकों के बीच कहा सुनी हो (Car Viral Video) गई और बात गाली गलौच तक पहुंच गई।

इसके बाद स्विफ्ट को चला रहे दर्शन ने प्रियंका को गाड़ी से बाहर आने की कहा, प्रियंका ने ऐसा नहीं किया तो दर्शन कार के सामने आकर खड़ा हो गया।

प्रियंका ने अचानक गाड़ी स्टार्ट कर दी और गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और दर्शन कार के बोनट से लटका गया। प्रियंका की कार के बोनट से दर्शन तकरीबन 1 किलोमीटर तक लटका रहा।

इसके बाद वहां मौजूद बाकी वाहन चालक इस महिला को गाड़ी रोकने को कहते रहे लेकिन प्रियंका ने किसी की भी नहीं सुनी, कुछ देर तक पीछा करने के बाद एक बाइक को प्रियंका की गाड़ी के आड़े लाकर कार को किसी तरह रोका गया।

दर्शन के साथ उसकी कार में 3 और  लोग सवार थे, इन सब ने मिलकर प्रियंका की गाड़ी में तोड़फोड़ कर (Car Viral Video) दी। मौके पर पहुंची

पुलिस ने मामले के जांच के बाद दर्शन की शिकायत पर प्रियंका के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार किया जबकि प्रियंका की शिकायत पर दर्शन और उसके 3 साथियों के खिलाफ महिला के साथ बदसुलूकी सहित अन्य कुछ धाराओं में FIR दर्ज कर इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update