BREAKING NEWS: पानी से भरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटा, 5 मजदूरों की मौत -

BREAKING NEWS: पानी से भरे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटा, 5 मजदूरों की मौत

BREAKING NEWS: Tractor flip in the water-filled pit, 5 workers Death

BREAKING NEWS: Tractor flip in the water-filled pit, 5 workers Death

  • हिर्री थाना क्षेत्र की घटना

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ chhattisgarh के बिलासपुर Bilaspur जिले के हिर्री इलाके में एक दर्दनाक हादसे की खबर प्रकाश में आयी हैं। ट्रैक्टर के पानी से भरे गड्ढे में पलटने से दबकर 5 मजदूरों की मौत की खबर है। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले हैं। देर रात हुए हादसे में कड़ी मशक्कत के बाद तड़के सभी मजदूरों के शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया हैं।

घटना हिर्री थाना क्षेत्र की है। यहां ग्राम पंचायत अटर्रा के आसपास बिजली तार खींचने का काम चल रहा है। ठेकेदार ने यहां पंचायत भवन को स्टोर बनाया है, जहां काम में लगे वाहनों के साथ ही मजदूरों के रहने की भी व्यवस्था की गई है। मजदूर यहां से रोज सुबह काम पर निकल जाते हैं और शाम को आकर रात में ठहरते हैं। रविवार की रात पास की साइट से काम कर चार मजदूर समेत 1 ट्रैक्टर चालक पंचायत भवन लौट रहे थे। गांव के इस कच्चे मार्ग में अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया। इस हादसे में चालक समेत मजदूर भी ट्रैक्टर में दब गए।

इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। टीम मौके पर पहुंच गई। देर रात पुलिस आसपास के लोगों की मदद से ट्रैक्टर व मजदूरों को निकालने मशक्कत करती रही। रात करीब एक बजे ट्रैक्टर को बाहर निकाला गया। फिर मजदूरों की खोजबीन शुरू की गई। तड़के तक सभी 5 मजदूरों के शव को बाहर निकाल लिया गया है। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इनकी पहचान सूरज साहू, अक्षय खैरवार, राजकुमार नेताम, और रामायण साहू  के तौर पर की गई है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update