Breaking...Mid-Day Meal : मिड डे मील के नाम पर बच्चों को नमक-चावल खिलाने वाली प्रिंसिपल सस्पेंड

Breaking…Mid-Day Meal : मिड डे मील के नाम पर बच्चों को नमक-चावल खिलाने वाली प्रिंसिपल सस्पेंड

Breaking...Mid-Day Meal : Principal suspended for feeding children salt-rice in the name of mid-day meal

Breaking...Mid-Day Meal

अयोध्या/नवप्रदेश। Breaking Mid-Day Meal : अयोध्या के एक प्राथमिक स्कूल में मिड डे मील में छात्रों को नमक के साथ चावल परोसने के मामले में अयोध्या डीएम ने स्कूल प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया है। खंड विकास अधिकारी अमित कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए डीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को स्कूल की प्रिंसिपल एकता यादव को सस्पेंड कर दिया और ग्राम प्रधान को नोटिस जारी किया है। 

वायरल हुआ था वीडियो

दरअसल ये मामला बुधवार का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें बच्चे मिड डे मील में नमक-चावल खाते नजर आए। बताया जा रहा है कि मिड डे मील वितरण के दौरान किसी बच्चे के माता-पिता स्कूल पहुंच गए और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।  इस स्कूल में करीब 50 छात्र पढ़ते हैं। अभिभावकों के मुताबिक बच्चे स्कूल में परोसे जा रहे मिड-डे मील की खराब गुणवत्ता की शिकायत कर रहे थे। बुधवार को  सत्यनारायण, विवेक कुमार, ब्रजेश मिश्रा, आशा देवी समेत कई ग्रामीण मिड डे मील के दौरान स्कूल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बच्चों को मिड-डे मील में नमक के साथ चावल खाते हुए पाया।

ग्रामीणों ने ये मामला प्रखंड विकास अधिकारी (Breaking Mid-Day Meal) अमित कुमार श्रीवास्तव के सामने उठाया। ग्रामीणों ने ये भी कहा कि स्कूल में अक्सर अध्यापक भी अनुपस्थित रहते हैं। शिकायत पर प्रखंड विकास अधिकारी ने स्कूल का दौरा किया और शिकायत को सही पाया। इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जानकारी डीएम नीतीश कुमार को दी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

COVID-19 LIVE Update