Bhanupratappur : चुनावी सभा के पहले CM बघेल का #काम Vs कांड हेस्टैग ट्वीट...देखें

Bhanupratappur : चुनावी सभा के पहले CM बघेल का #काम Vs कांड हेस्टैग ट्वीट…देखें

Bhanupratappur: CM Baghel's #work Vs scandal hastag tweet before the election meeting... see

Bhanupratappur

रायपुर/नवप्रदेश। Bhanupratappur : भानूप्रतापपुर उपचुनाव अब पूरे शबाब पर आने जा रहा है। चुनावी प्रचार में अब स्टार प्रचारकों की एंट्री हो रही है। आज से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर उपचुनाव की चुनावी सभा में उतर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी सभा के पूर्व भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने #काम Vs कांड हेस्टैग के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

मुख्यमंत्री ने अपने पोस्ट में लिखा

आज भानुप्रतापपुर वि.स उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती सावित्री मंडावी जी के समर्थन में कोडेखुरसी, भानुप्रतापपुर, पुरी और टंहकापार में जनसभा संबोधित करूँगा। एक तरफ आदिवासी हित, जनहित में किए हमारे #काम चर्चा के विषय हैं, तो दूसरी ओर भाजपा प्रत्याशी के कुछ #कांड। #कामVSकांड

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भानूप्रतापपुर उपचुनाव को लेकर मैराथन चुनावी सभा लेंगे भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 3 दिन का वक्त तय किया है। जिसके, तहत आज चार जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को भी भानुप्रतापपुर में अलग-अलग चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

इस चुनाव में कांग्रेस का दावा मजबूत दिख (Bhanupratappur) रहा है। आरक्षण के मुद्दे पर जो कुछ नुकसान कांग्रेस को हो रहा था, उसकी भरपाई पिछले दिनों की कैबिनेट की बैठक में आरक्षण संशोधन विधेयक को मंजूरी देते हुए सरकार ने दूर कर लिया है। 1-2 दिसंबर को विशेष सत्र में इस पर मंजूरी लग जाने की पूरी उम्मीद है।

जाहिर है, भाजपा के लिए भानूप्रतापपुर की जान अब थोड़ी मुश्किल बनती दिख रही है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि भानूप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ रेप के गंभीर आरोप है और झारखंड की पुलिस लगातार भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ दबाव बनाए हुए हैं।

यहां होगी CM की चुनावी सभा 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 30 नवंबर को कोडेकुर्सी, भानुप्रतापपुर, पुरी और टंहकापार में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं। अगले दिन यानी 1 दिसम्बर को मुख्यमंत्री दुर्गुकोंदल और चारामा में जनसभा के बाद रोड शो में भी शामिल होंगे। प्रचार के अंतिम दिन यानी 3 दिसम्बर को मुख्यमंत्री बघेल कोरर और लखनपुरी में सभा को संबोधित करने वाले हैं। यानि इस प्रचार अभियान में रोड शो सहित आठ चुनावी सभाओं (Bhanupratappur) को संबोधित करने वाले हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update