Aryan khan drug case: बड़ी खबर…! ड्रग कारोबार से जुड़े आर्यन खान, NCB का दावा; जमानत का विरोध

Aryan khan drug case, Big news…! Aryan Khan linked to drug trade, claims NCB; opposition to bail,

Aryan khan drug case

मुंबई। aryan khan drug case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में अपना जवाब दाखिल किया। इस बीच एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत का भी विरोध किया है। एनसीबी ने अपने जवाब में कहा कि आर्यन खान से ड्रग्स भले ही जब्त नहीं किया गया हो, लेकिन उसके सहित सभी आरोपी साजिश में शामिल हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में अपना जवाब दाखिल किया। इस बीच एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत का भी विरोध किया है। एनसीबी (NCB) ने अपने जवाब में कहा कि आर्यन खान से ड्रग्स भले ही जब्त नहीं किया गया हो, लेकिन उसके सहित सभी आरोपी साजिश में शामिल हैं।

आर्यन खान पर इसका इस्तेमाल कॉन्ट्राबेंड खरीदने के लिए करने का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं व्यापारी के पास से नशीला पदार्थ भी बरामद किया गया है। साथ ही विदेशी लेनदेन से संबंधित जांच की जानी चाहिए और यह किया जा रहा है, एनसीबी ने कहा कोर्ट अब दोपहर 2:45 बजे फिर से आर्यन खान और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सी सिंह के अदालत में पेश होने की उम्मीद है।

इम्तियाज खत्री ने फिर किया सवाल-

मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एनसीबी ने फिल्म निर्माता और बांद्रा के बिल्डर इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए तलब किया है। उन्हें एनसीबी ने तीसरी बार बुलाया है। इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने मंगलवार को तीन घंटे तक पूछताछ की और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। उन्हें फिर से पेश होना होगा क्योंकि उनका विस्तृत बयान अभी तक दर्ज नहीं किया गया है।

एनसीबी ने आर्यन खान पर लगाया अवैध ड्रग्स बेचने का आरोप

एनसीबी ने यह भी कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स लिया था। यह नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के तहत भारत में एक अपराध है। एनसीबी ने आर्यन खान पर अवैध रूप से कुत्ते बेचने और रखने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update