Arpita Mukharjee : अर्पिता के एक और घर ED की रेड, मिला 2000-500 के नोटों का अंबार, 20 करोड़ कैश, 3 KG सोना बरामद - Navpradesh

Arpita Mukharjee : अर्पिता के एक और घर ED की रेड, मिला 2000-500 के नोटों का अंबार, 20 करोड़ कैश, 3 KG सोना बरामद

कोलकाता, नवप्रदेश। पश्चिम बंगाल में सामने आए शिक्षा घोटाले मामले में अर्पिता मुखर्जी का खजाना कम होने का नाम ही नहीं (Arpita Mukharjee) ले रहा है। जिससे उनकी मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। ED की ने अर्पिता के एक और घर पर छापा मारा तो वहीं भी 500 और 2000 को नोटों का भंडार निकला।

अभी तक ईडी ने 20 करोड़ के करीब कैश बरामद कर लिया है और तीन किलो सोना भी जब्त किया है। पैसे गिनने के लिए ED की टीम मशीनें (Arpita Mukharjee) लेकर आई थी।

जानकारी मिली है कि ईडी ने इस बार अर्पिता के क्लब टाउन वाले अपॉर्टमेंट में रेड मारी थी। ऐसे इनपुट मिले थे कि वहां पर भी कैश छिपाकर रखा गया। अब ईडी जांच में फिर वहां से नोटों का अंबार (Arpita Mukharjee) मिल गया है। 

अभी तक ईडी ने इस मामले में 42 करोड़ कैश बरामद कर लिया है. विदेशी करेंसी भी जब्त की गई है। पिछली रेड में अर्पिता के घर से 20 से ज्यादा फोन और कई कंपनियों के दस्तावेज भी बरामद किए गए थे।

इसी शिक्षा घोटाले मामले में ईडी पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को भी गिरफ्तार कर चुकी है। इस घोटाले में उनसे भी कई घंटों की पूछताछ हुई है। ब्लैक डायरी को लेकर भी कई सवाल दागे गए हैं।

ये वही डायरी है जो ईडी को अर्पिता के घर से मिली थी। बताया जा रहा है कि ये डायरी बंगाल सरकार के Department of Higher And School Education की है। इस डायरी में 40 पन्ने ऐसे हैं, जिनमें काफी कुछ लिखा हुआ है। यह डायरी एसएससी स्कैम घोटाले की कई परतें खोल सकती है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update