अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, विराट ने मनाया जश्न

anushka-sharma-gave-birth-to-daughter-virat-celebrated

anushka sharma and virat kohli baby

anushka sharma virat kohli baby: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को कन्या रत्न की प्राप्ति हुई। विराट अपने पहले बच्चे के जन्म के समय ऑस्ट्रेलिया दौरे के पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौटे थे।

भारतीय क्रिकेटरों महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन और रोहित शर्मा सभी बेटियों हैं और विराट (anushka sharma virat kohli baby) उनके क्लब में शामिल हो गए हैं।

विराट (anushka sharma virat kohli baby) ने ट्वीट किया, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कन्नारत्न आज दोपहर हमारे घर आए। मैं आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं।

अनुष्का (anushka sharma virat kohli baby) और लड़की दोनों शांत हैं और हमारे जीवन में एक नई यात्रा शुरू हो गई है। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (anushka sharma virat kohli baby) की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय, दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे।

विराट ने इससे पहले कभी किसी अभिनेत्री के साथ काम नहीं किया था। इसलिए वह सेट पर अनुष्का शर्मा के सामने बहुत नर्वस थे।

इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान विराट और अनुष्का दोस्त बन गए और फिर वे एक-दूसरे से मिलने लगे। दोनों ने कुछ समय तक डेट किया और 2017 में दोनों ने इटली में शादी कर ली।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *