Anju Returned India To Pakistan : अंजू की जान को खतरा, गुस्से में हैं गांव के लोग

Anju Returned India To Pakistan : अंजू की जान को खतरा, गुस्से में हैं गांव के लोग

Anju Returned Back To India From Pak :

Anju Returned Back To India From Pak :

नवप्रदेश डेस्क। Anju Returned Back To India From Pakistan : पाकिस्तानी आशिक से मिलने के लिए पति और बच्चों को छोड़कर भागने वाली अंजू एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। गुस्से में हैं गांव के लोग और अंजू को जान से मार देंगे।

अंजू पाकिस्तान से वापस भारत लौट आई है। अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में दाखिल हुई। अभी वो BSF के कैंप में है।

BSF से उसकी पहली तस्वीर सामने आई है। अंजू का परिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है। जिले के टेकनपुर में स्थित बोना गांव में अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस रहते हैं।

अंजू की घर वापसी को लेकर उसके पिता गया प्रसाद थॉमस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि मैं पहले भी कहा था तो वह मेरे लिए मर चुकी है।

टेकनपुर में स्थित बेना गांव में अंजू के पिता गया प्रसाद ने अपने घर के दरवाजे अंजू के लिए बंद कर लिए हैं। वह किसी से कुछ बात नहीं करना चाह रहे हैं।

वही अंजू के भारत आने की जानकारी जैसे ही गांव वालों को लगी तो वह भी अंजू के घर पहुंच रहे हैं। गांव वालों का कहना है कि अंजू के पिता पहले ही मना कर चुके हैं कि वह उनके लिए मर चुकी है।

अगर वह यहां पर आई तो हम अंजू के पिता को भी गांव से बाहर कर देंगे। अगर अंजू ने इस गांव में कदम रखा तो उसे जान से मार देंगे क्योंकि अंजू ने अपने परिवार का ही नहीं बल्कि भारत का नाम और इस गांव का नाम बदनाम किया है।

वही गांव के रहने वाले धर्मेंद्र गुर्जर का कहना है, ‘अंजू मेरे साथ पढ़ी है और मेरी क्लासमेट रही है। वह शुरू से ऐसी ही हरकत करती थी।

उसने पाकिस्तान में भारत के नाम को बदनाम किया है। ऐसी महिला को या रहने का कोई हक नहीं है। हम सब अपने देश को प्यार करते हैं और देश से बढ़कर कोई नहीं है।

अंजू ने पाकिस्तान में जाकर इस गांव का नाम बदनाम किया है। इसलिए उसे यहां रहने का कोई हक नहीं है। अगर वह गांव में आती है तो उसको जान से मार देंगे।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed