CG Alcohol Home Delivery: शराब की ऑनलाइन बिक्री शुरू, 11 लोगों ने ही 20 हजार की शराब खरीदी

Alcohol Home Delivery, Online sale of liquor started, only 11 people bought 20 thousand liquor,

alcohol home delivery

-आबकारी विभाग ने आनलाइन शराब खरीदी की शुरूआत
-दिनभर में जिले में सिर्फ 11 लोगों ने करीब 20 हजार की शराब खरीदी
-विभाग के पोर्टल में आर्डर का लोड इतना बढ़ा कि पोर्टल ही क्रैस हो गया

जगदलपुर। Alcohol Home Delivery: आबकारी विभाग ने सोमवार से आनलाइन शराब ब्रिक्री की शुरूआत कर दी है पहले दिन बस्तर जिले में सिर्फ 11 लोगों ने मिलकर 20 हजार रूपये की शराब खरीदी। बताया जा रहा है कि जैसे ही पोर्टल में शराब बिक्री के लिए आवेदन लेना शुरू किया वैसे ही एक के बाद एक धड़ाधड़ हजारों आर्डर पोर्टल में आने में शुरू हो गये।

अचानक ही एक साथ इतने आर्डर (Alcohol Home Delivery) आने के बाद पोर्टल क्रैस हो गया और किसी का आर्डर इसके बाद नहीं लिया जा सका। आबकारी अफसरों की मानें तो अभी पोर्टल में प्रति व्यक्ति पांच लीटर तक शराब खरीदने की छूट दी गई है। ऐसे में जिन 11 लोगों के आर्डर थे उनमें से किसी को दो तो किसी को पांच बोतल उपलब्ध करवाई गई है।

बाकि ग्राहकों को शराब देने के लिए परमिट ही जारी नहीं हो पाई ऐसे में उन्हें शराब नहीं पहुंचाई जा सकी है। गौरतलब है कि जिले में 14 अप्रैल से लॉकडाउन लगाया गया था इसके बाद से लगातार शराब की दुकानें बंद हैं चूंकि जो लोग शराब के आदी हैं वे जहरीली शराब पीकर बीमार हो रहे हैं या मर रहे हैं।

ऐसे में सरकार ने शराब दुकानों से आनलाइन शराब की बिक्री शुरू करवाई है। इधर जिले के मदिरा प्रेमी लॉकडाउन के दौरान ओडि़शा से आने वाली शराब पी रहे थे लेकिन वहां भी तीन दिन पहले लॉकडाउन लग गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *