रश्मिका, काजोल के बाद अब आलिया भट्ट हुईं डीपफेक का शिकार, वायरल हो रहे अश्लील वीडियो

रश्मिका, काजोल के बाद अब आलिया भट्ट हुईं डीपफेक का शिकार, वायरल हो रहे अश्लील वीडियो

After Rashmika, Kajol, now Alia Bhatt becomes victim of deepfake, obscene videos going viral

Alia Bhatt becomes victim of deepfake

-बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डीपफेक का शिकार, वीडियो वायरल

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेसेस के डीपफेक (Alia Bhatt becomes victim of deepfake) वीडियो वायरल हो रहे हैं। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो सामने आने के बाद काजोल का एक वीडियो वायरल हो गया। इसमें एक प्रभावशाली शख्स की जगह काजोल का चेहरा एडिट कर दिया गया। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डीपफेक का शिकार हो गई हैं। आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक लड़की बेडरूम में अजीब इशारे करती नजर आ रही है। वीडियो में इस लड़की की जगह आलिया का चेहरा एडिट किया गया है। यह अश्लील वीडियो डीपफेक होने का खुलासा हुआ है। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेसेस के डीपफेक वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिससे चिंता बढ़ गई है।

रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल को लेकर चिंता जताई है। मुझे इसे साझा करते हुए बहुत खेद है। लेकिन, मुझे उस डीपफेक वीडियो पर टिप्पणी करने की ज़रूरत है जो ऑनलाइन वायरल हो गया है। ऐसा वीडियो न केवल मेरे लिए बल्कि सभी के लिए डरावना है। प्रौद्योगिकी का दुरुपयोग हमें बहुत नुकसान पहुंचा रहा है।

मैं परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के लिए आभारी हूं जिन्होंने दिया है। लेकिन, अगर मेरे साथ ऐसा तब हुआ होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में था, तो मैं सोच भी नहीं सकता कि मैंने क्या प्रतिक्रिया दी होती। हमें इसे एक समाज के रूप में संबोधित करने की ज़रूरत है, इससे पहले कि ऐसा कई और लोगों के साथ हो। उन्होंने ऐसा कहा था।

रश्मिका के बाद काजोल का वीडियो भी वायरल हुआ. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फोटो भी एडिट की गई और वायरल हो गई।खास बात यह है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की फोटो शुभमान गिल के साथ वायरल हो गई। सारा ने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें अर्जुन का चेहरा एडिट करके शुबमन का चेहरा लगा दिया गया। इस पूरे मामले के बाद सारा ने पोस्ट शेयर कर बताया कि ये फोटो फर्जी है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed