Accident due Overtake : ओवरटेक के चक्कर में 3 छात्रों की दर्दनाक मौत -

Accident due Overtake : ओवरटेक के चक्कर में 3 छात्रों की दर्दनाक मौत

Accident due Overtake: Tragic death of 3 students due to overtake

Accident due Overtake

दुर्ग/नवप्रदेश। Accident due Overtake : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 स्कूली छात्रों की मौत हो गई। सवारी बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दिया।

भिड़ंत इतनी तेज थी बाइक में सवार 2 छात्रों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक छात्र ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ दिया। तीनों छात्र 12वीं में पढ़ते थे और त्रैमासिक परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे थे। हादसा धमधा थाना क्षेत्र के राहटादाह (Accident due Overtake) गांव के पास हुआ है।

धमधा में बस ने बाइक सवारों को मारी ठोकर

धमधा टीआई विपिन रंगारी ने बताया कि गुरुवार शाम राहटादाह चौक के पास दुर्घटना की सूचना मिली थी। दुर्घटना में 3 स्कूली छात्रों कोमल साहू (17 वर्ष), चंद्रशेखर साहू (17 वर्ष), दीपक साहू (17 वर्ष) की मौत हुई है। सभी धमधा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में पढ़ते थे। उनकी त्रैमासिक परीक्षा चल रही थी। तीनों छात्र बाइक क्रमांक CG 07 AW 8798 से परीक्षा देने धमधा गए थे और परीक्षा देकर तीनों एक ही बाइक से ही अपने गांव देवरी लौट रहे थे। शाम करीब 5.30 बजे के करीब दुर्ग की ओर आ रही नवीन ट्रैवल्स की यात्री बस क्रमांक सीजी 07 E- 9909 ने छात्रों को ठोकर मार दी। टक्कर के बाद छात्र छिटक कर दूर सड़क पर गिरे। 

हेलमेट नहीं पहनने से सिर में आई चोट 

टीआई विपिन रंगारी ने बताया कि यात्री बस बाइक को कुचलकर आगे बढ़ गई। हेलमेट नहीं पहनने की वजह से तीनों छात्रों को सिर पर गंभीर चोटें आई है। सभी को एम्बुलेंस से धमधा शासकीय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने कोमल और चंद्रशेखर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीपक को दुर्ग जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक मुकेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर एक ही गांव के तीन छात्रों की मौत से मातम पसरा (Accident due Overtake) हुआ है। 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update