Big Breaking : मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में नकाबपोशों ने लहराया पिस्टल, सजगता से एक आरोपी गिरफ्तार….

Big Breaking : मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में नकाबपोशों ने लहराया पिस्टल, सजगता से एक आरोपी गिरफ्तार….

Big Breaking: Masked men waved pistol at Mannapuram Gold Loan Bank, consciously arrested one accused….

Bank Robbery

दुर्ग। Bank Robbery : दुर्ग शहर के पचरीपारा एसबीएम हाॅस्पिटल से सटे मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में आज दोपहर के समय अफरातफरी मच गई जब दो हथियारबंद लुटेरे बैंक में आकर पिस्टल लहराया। इस बीच कर्मचारियो और ग्राहकों की सजगता से एक आरोपी को धार दबोचा गया। वहीं एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। फरार आरोपी की तलाश में दुर्ग पुलिस जुट गई है।

दरअसल, गुरुवार को मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में कामकज्ज सुचारु रूप से चल ही रहा था,इस बीच दो व्यक्ति बतौर ग्राहक बैंक में पहुंचे और लोन लेने की बात कहते हुए कैश काउंटर में कैशियर को बंधक बनाकर पिस्टल लहरा दिया। वहीँ दूसरे आरोपी ने कैशियर के पास रखे रकम को एक बैग में भरने लगा। इसी दरमियान बैंक के एक कर्मचारी ने सहस दिखते हुए सेफ्टी अलार्म को दबा दिया। जिससे सायरन बजते ही दोनों ही आरोपी हड़बड़ा गए। उसी समय एक ग्राहक ने लुटेरे को पकड़ लिया और इस दौरान झूमा झटकी भी हुई।

सायरन बजते ही पुलिस भागते हुए बैंक पहुंची और पकड़े गए लुटेरे (Bank Robbery) को धर दबोचा। जिसके पास से लूटे हुए पैसों से भरा बैग व हथियार बरामद किया गया। इसके साथ ही लूट में इस्तेमाल होने वाली कार भी जब्त की। वहीं मौके से भागने में कामयाब रहे लुटेरे की जानकारी पकडे गए साथी से पुलिस ने ले लिया है। इसी आधार पर अब दूसरे लुटेरे को पकड़ने के लिए अलग-अलग पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।

मण्णपुरम गोल्ड लोन ऑफिस में लूट की घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। साथ ही ग्राहकों के चेहरे पर दहशत साफ दिखाई दे रही थी।

इधर घटना के बाद दुर्ग एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आज दोपहर मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में दो हथियार बंद लुटेरे लूट (Bank Robbery) की नियत से पहुंचे थे। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रवाना किया गया था। आरोपी भागने की फिराक में थे, इसी दौरान उनको धरदबोचा गया है। एक आरोपी मौके से भाग निकला है, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी से लूटा हुआ रुपया और हथियार बरामद किया गया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *