Murder Deal: बैंक का कर्जा माफ कराने पत्नी ने पति के मौत का किया सौदा, एडवांड में दिए 18 हजार…

Murder Deal: बैंक का कर्जा माफ कराने पत्नी ने पति के मौत का किया सौदा, एडवांड में दिए 18 हजार…

Murder Deal, Wife forgives bank loan, bargains for husband's death, 18 thousand given in advance,

Murder Deal

कटिहार। Murder Deal: बिहार के कटिहार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या का सौदा कर दिया। अवैध संबंध बनाने की चाहत में पत्नी ने सात वर्षीय पति की हत्या करा दी। महज 50,000 रुपये में पत्नी ने पति की जान का सौदा कर लिया।

दरअसल, ये मामला कटिहार के डेहरिया के भट्टोला का है। यहां 20 जून की रात को हुई ट्रक चालक धर्मेंद्र रविदास की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि 20 जून की रात ट्रक चालक धर्मेंद्र रविदास घर में सो रहा था तभी दो लुटेरों ने घर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पत्नी की भूमिका पर शक हुआ। पुलिस जब छानबीन कर रही थी तो उन्हें उसकी पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। वहां से पुलिस के शक की सुई उसकी पत्नी की ओर मुड़ गई।

धर्मेंद्र रविदास की पत्नी संजुला का राजू कुमार नाम के शख्स से 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक महीने पहले दोनों ने धर्मेंद्र की हत्या की साजिश रची थी। दरअसल, पत्नी ने अपने पति के नाम बंधन बैंक से 90,000 रुपये का कर्ज लिया था।

उसके प्रेमी ने उससे कहा था कि उसके पति की मृत्यु के बाद कर्ज माफ कर दिया जाएगा। तब पत्नी ने अपने पति को मारने की साजिश रची, जो कर्ज माफी और अवैध विवाहेतर संबंध में शामिल था।

इसके बाद प्रेमी के कहने पर पत्नी पूर्णिया से सुपारी किलर को बुलाती है और पति की हत्या के 50 हजार रुपये देती है। उसने 18,000 रुपये एडवांस में दिए। पत्नी ने हत्यारों को सूचना दी थी कि उसका पति सो रहा है। पुलिस ने हत्या में शामिल एक पिस्टल, दो कारतूस और एक दोपहिया वाहन को जब्त कर लिया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *