प्रधानमंत्री के पांच साल का इतिहास विनाशपंथी के अलावा कुछ नहीं : भूपेश बघेल

प्रधानमंत्री के पांच साल का इतिहास विनाशपंथी के अलावा कुछ नहीं : भूपेश बघेल

  • सीएम ने ट्वीट कर पीएम पर फिर साधा निशाना

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर से करारा वार किया है। इस समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में सीएम श्री बघेल ने लिखा है पिछले ांच साल के कार्यकाल पर नजर डालें तो पता चलेगा कि आपने जनविरोधी और विकास विरोधी कामकाज किया है और इसके चलते आप विनाशपंथी के अलावा कुछ नहीं है।
कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर से जोरदार हमला बोला है। अपने ताजा ट्वीट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीधे-सीधे हमला बोलते हुए लिखा है-नरेन्द्र मोदी जी किसी को नामपंथी, किसी को नाकामपंथी और किसी को दमनपंथी कहते घूम रहे हैं। उनके पांच साल के कार्यकाल पर एक नजर डाल लें तो पता चलेगा कि अपने जनविरोधी और विकास विरोधी कामकाज की वजह से वे विनाशपंथी के अलावा कुछ नहीं है।
ज्ञात हो कि इस समय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मध्यप्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार के लिए गए हुए हैं। आज मध्यप्रदेश में श्री बघेल तीन बड़ी आमसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले से ही केन्द्र सरकार पर निशाना साधते आए हैं।

 

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *