Suicide Case: एक घर में पांच लाशें! चार बेटियों सहित एक पिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली क्योंकि…

Suicide Case: एक घर में पांच लाशें! चार बेटियों सहित एक पिता ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली क्योंकि…

Delhi Suicide Case: Five dead bodies in one house! A father along with four daughters ended their lives because…

Delhi Suicide Case

-सामूहिक आत्महत्या के मामले ने राजधानी दिल्ली में सनसनी फैला दी

नई दिल्ली। Delhi Suicide Case: दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक चौंकाने वाली घटना हुई है जहां एक व्यक्ति ने अपनी चार बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। 50 वर्षीय हीरालाल अपने परिवार के साथ वसंत कुंज इलाके के रंगपुरी इलाके में किराए के मकान में रहते थे। चार बेटियों और खुद समेत पांच लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घर से सडऩ की गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो हैरान रह गई, क्योंकि पांचों शवों से सडऩ की दुर्गंध आ रही थी। दिल्ली में किराए के घर में पिता और 4 बेटियां मृत पाए गए।

पांच लोगों की आत्महत्या, आखिर क्या हुआ?

यह घटना दिल्ली के रंगपुरी (Delhi Suicide Case) इलाके की है। एक शख्स ने अपनी चार बेटियों को जहर खिला दिया। फिर उसने खुद खाया। नतीजा यह हुआ कि पांच लोगों की मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार (27 सितंबर) को सामने आई। पुलिस ने जब घर का दरवाजा खटखटाया तो नजारा भयावह था। सड़ती हुई लाश से भयंकर दुर्गंध आ रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक हीरालाल की चारों बेटियां दिव्यांग थीं। वे चल नहीं पा रहे थे। हीरालाल की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। इसलिए लड़की की सारी जिम्मेदारी हीरालाल पर आ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आत्महत्या का कारण क्या है?

पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के अनुसार, हीरालाल ने यह कदम इसलिए उठाया होगा क्योंकि लड़कियां विकलांग थीं और सारी जिम्मेदारी उस पर आ गई थी। कहा जाता है कि हीरालाल ने लड़कियों के साथ आत्महत्या (Delhi Suicide Case) कर ली क्योंकि काम और लड़कियों की जि़म्मेदारी दोनों का तनाव असहनीय हो गया था। मृतक लड़कियों की पहचान नीतू (उम्र 18 वर्ष), निशी (उम्र 15 वर्ष), नीरू (उम्र 10 वर्ष) और निधि (उम्र 8 वर्ष) के रूप में की गई है। विकलांगता के कारण वह चल फिर नहीं सकती थी।

घर में पांच लोगों की लाशें सड़ रही थीं

हीरालाल वसंत कुंज इलाके में स्पाइनल इंजरी हॉस्पिटल में बढ़ई का काम करता था और बच्ची की देखभाल कर रहा था। लेकिन, शुक्रवार को हीरालाल के घर से गंदी बदबू आने लगी। तो एक शख्स (Delhi Suicide Case) ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि हीरालाल और उनके परिवार से किसी को काफी देर से बाहर नहीं देखा गया था। तो पुलिस ने घर के मालिक और कुछ अन्य लोगों को के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ दिया।

दरवाजा खोलते ही दुर्गंध बढ़ गई। पुलिस ने अंदर देखा तो हीरालाल का शव बिस्तर पर पड़ा था। दूसरे कमरे में चार लड़कियों के शव बिस्तर पर पड़े थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मौके पर पांच लोगों द्वारा सल्फास खाकर आत्महत्या करने के साक्ष्य मिले हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed