Woman Councilor Arrested : महिला पार्षद-पति सहित 3 को किया गिरफ्तार…जानें पूरा मामला - Navpradesh

Woman Councilor Arrested : महिला पार्षद-पति सहित 3 को किया गिरफ्तार…जानें पूरा मामला

Woman Councilor Arrested: 3 arrested including woman councilor-husband… know the whole matter

Woman Councilor Arrested

रायगढ़/नवप्रदेश। Woman Councilor Arrested : मारपीट के मामले में रायगढ़ पुलिस ने महिला पार्षद सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मारपीट व गाली गलौज के मामले में रायगढ़ पुलिस ने भाजपा की महिला पार्षद उसके पति और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। रायगढ़ की जूट मिल पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

तीनों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज और एसटीएससी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। सीएसपी अभिनव उपाध्याय ने कहा कि इन तीनों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज था, जिसके बाद इनके खिलाफ कार्रवाई की गयी है। जानकारी के मुताबिक भाजपा की पार्षद पुष्पा, पार्षद पति निरंजन और सहयोगी रामेश्वरी साहू तीनो को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दियाहै। मामला दर्ज होने के बाद तीनों रायगढ़ में ही छिपे थे।

आरोपी महिला पुष्पा वार्ड क्रमांक 34 की पार्षद है। पूरा मामला दिसंबर 2022 का है, जहां महिला पार्षद पुष्पा साहू के बेटे को जूटमिल पुलिस ने सट्टा खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बेटे की गिरफ्तारी से नाराज महिला पार्षद पुष्पा साहू व उसके पति ने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मोहल्ले के ही युवक अरुण भूषण के साथ मारपीट की थी।

अरुण ने मारपीट की रिपोर्ट थाने (Woman Councilor Arrested) में दर्ज कराई थी। आरोपी पुष्पा साहू, निरंजन साहू व रामेश्वरी साहू के खिलाफ धारा 294,506 बी, 323 व एसटीएससी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार थे। शनिवार को उनके रायगढ़ में ही छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *