Woderfull Couple : जानिए इस कपल के बारे में, पति है अपनी पत्नी से 6 इंच छोटा, लेकिन नहीं है किसी की परवाह - Navpradesh

Woderfull Couple : जानिए इस कपल के बारे में, पति है अपनी पत्नी से 6 इंच छोटा, लेकिन नहीं है किसी की परवाह

Woderfull Couple,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। कहते हैं अगर प्यार सच्चा हो तो उसमें जात-पात, गोरा-काला या आपका पार्टनर कैसा दिख रहा है। इन सब चीजों की प्यार में कोई जगह नहीं (Woderfull Couple) होती। वहीं कुछ लड़कियां होती हैं। जिनको अपने पार्टनर में हर क्वालिटी चाहिए। लेकिन हर क्वालिटी सबमें नहीं होती है।

कुछ लड़कियां ऐसी भी होती है जिन्हे अपने पार्टनर से केवल प्यार चाहिए होता है, न कि हर क्वालिटी। ऐसा ही एक कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाया (Woderfull Couple) हुआ है।  

यूएस के अरिजोना की रहने वाली 30 साल की इस महिला का नाम जेसिका है और उसके 31 वर्षीय पति का नाम हंटर है। जेसिका की हाइट पांच फीट सात इंच और उसके हसबैंड हंटर की हाइट पांच फीट एक इंच (Woderfull Couple) है। यानी कि जेसिका, पति हंटर से करीब 6 इंच लंबी है।

इंटरव्यू के दौरान जेसिका ने कहा था कि हम दोनों पहली बार 2020 में मिले थे और उसके बाद हमने शादी का फैसला किया था। जैसे-जैसे हम एक-दूसरे को समझते गए, हम दोनों करीब आते गए। आज के समय में हम दोनों के लिए लंबाई मात्र एक नंबर है इससे अधिक कुछ नहीं।

जेसिका ने बताया, “जब भी हम कहीं बाहर जाते हैं हमारा मजाक उड़ाया जाता है। कई बार लोग हंटर को मेरा बेटा कहते हैं तो कई बार उसकी हाइट का मजाक उड़ाते हैं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं और हमारे लिए यही सब मायने रखता है।

हंटर पर्सनल ट्रेनर है और इस कारण उसे कभी-कभार शहर से दूर जाना पड़ता है। अगर आप किसी के वजन का मजाक उड़ाते हैं तो वह गलत है। उसी तरह अगर आप किसी की लंबाई का मजाक उड़ाते हैं तो वो भी गलत होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update