OMG Actress नीना गुप्ता ने इस बारे में क्या खुलासा किया...? - Navpradesh

OMG Actress नीना गुप्ता ने इस बारे में क्या खुलासा किया…?

What OMG Actress Neena Gupta revealed about this...?

OMG Actress

नई दिल्ली। OMG Actress : बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपनी इस किताब के जरिए वह फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे भी कर चुकी हैं। नीना गुप्ता ने अपनी किताब ‘सच कहूं तो’ में बचपन में हुई उनके साथ दिल दहला देने वाली घटना के बारे में भी बताया है। उन्होंने खुलासा किया है कि बचपन में उनके साथ एक डॉक्टर और टेलर (दर्जी) ने छेडछाड़ की थी।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार नीना गुप्ता (OMG Actress) ने यह भी बताया है कि उन्होंने उस समय अपनी मां को इस बारे में कुछ नहीं बताया था क्योंकि अभिनेत्री को डर था कि कहीं उनकी मां उनकी ही गलती न निकालने लगे। नीना गुप्ता ने अपनी इन दोनों घटना के बारे में जिक्र करते हुए लिखा कि एक डॉक्टर ने उनसे उस समय छेड़छाड़ की थी जब वह एक ऑप्टिशियन के पास गई थी, जहां उनके भाई को बाहर प्रतीक्षा कक्ष में बैठने के लिए कहा गया था।

नीना गुप्ता ने किताब में लिखा, ‘डॉक्टर ने मेरी आंख का टेस्ट करना शुरू किया और कुछ देर बाद डॉक्टर मेरी आंख से जुड़ी अन्य चीजों का टेस्ट करने के बहाने नीचे अन्य जगहों का टेस्ट करने लगे। जब यह सब हो रहा था तो मैं बहुत डर गई थी। मैं घर के एक कोने में बैठ गई और रोने लगी जब कोई नहीं देख रहा था, लेकिन मैंने अपनी मां को इस बारे में बताने की हिम्मत नहीं की क्योंकि मैं इतना डर गई थी कि वह कहेगी कि यह मेरी गलती थी। मेरे साथ ऐसा कई बार डॉक्टर ने किया था।’

नीना गुप्ता के साथ एक टेलर ने भी ऐसा ही कुछ किया था। उसने उनके शरीर का माप लेते समय उनके साथ छेड़छाड़ की थी। हालांकि दुर्भाग्य से, वह इन सब बुरे अनुभव के बावजूद खुद को संभाल रही थीं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा जैसे मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। अगर मैंने अपनी मां से कहा कि मैं उनके पास नहीं जाना चाहता।’ नीना गुप्ता के इस खुलासे की अब काफी चर्चा हो रही है।

बात करें (OMG Actress) नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका और डैनी कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में ‘ऊंचाई’ की शूटिंग के लिए पांच सौ लोगों की यूनिट हिमालय और नेपाल के दुर्गम इलाकों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update