Vijay Deverkonda : प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय ने टेबल पर रखे पैर, मचा बवाल - Navpradesh

Vijay Deverkonda : प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय ने टेबल पर रखे पैर, मचा बवाल

मुंबई, नवप्रदेश। इन दिनों विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन के लिए दोनों सटार्स काफी ज्यादा (Vijay Deverkonda) बिजी हैं। अपनी फिल्म के लिए मीडिया से खूब चर्चा में लगे हुए हैं।

लेकिन विजय देवरकोंडा को लेकर इस वक्त एक बहुत बड़ा बवाल छिड़ गया है। जिसके बाद विजय को अपनी सफाई (Vijay Deverkonda) देनी पड़ी।

पिछले हफ्ते विजय देवरकोंडा एक प्रेस मीट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। तब एक पत्रकार ने उन्हें बोला कि उनकी फिल्म ‘टैक्सीवाला’ के समय उनसे खुलकर शख्स (Vijay Deverkonda) की बात हुई थी। जो अब नहीं हो पाता है।

इसपर विजय ने उन्हें सहज महसूस करवाया और अपने पैर ऊपर रखने के लिए कहा। फिर एक्टर ने अपने भी पैर टेबल पर रखे और कहा, ‘चलो खुलकर बात करते हैं।’ विजय की इस बात को सुनकर सभी हंस पड़े थे।

हालांकि इसके बाद खबर आनी शुरू हुई कि विजय देवरकोंडा को एटीट्यूड की प्रॉब्लम है। ऐसे में अब विजय ने एक ट्वीट के जरिए  अफवाहों और विवादों का जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘जब कोई आगे बढ़ता नजर आ जाता है,

तो उसपर टारगेट लग जाते हैं। लेकिन हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। लेकिन अगर आप खुद ईमानदार हैं और सभी का अच्छा चाहते हैं, तो भगवान और लोगों का प्यार आपका साथ देगा।’


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update