Site icon Navpradesh

Tejaswi Wife Fainted : ED की पूछताछ, बेहोश हो गईं तेजस्वी की प्रेग्नेंट पत्नी, लालू बोले- ’15 घंटे बैठाकर रखा’

पटना, नवप्रदेश। प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार, 10 मार्च को लालू प्रसाद यादव के परिवार वालों और रिश्तेदारों के घर पर छापा मारा था। ED की लंबी पूछताछ चली थी। लालू प्रसाद यादव की तीन बेटियों के अलावा उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर भी छापा मारा गया था।

जानकारी के मुताबिक परिवार के लोगों से करीब 12 घंटे तक पूछताछ की गई (Tejaswi Wife Fainted) थी। लंबी पूछताछ के बाद तेजस्वी यादव की पत्नी बेहोश हो गई थीं। तेजस्वी की पत्नी राजश्री प्रेग्नेंट हैं। बेहोश होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

‘BP की दिक्कत हो गई थी’

रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री को बीपी से जुड़ी दिक्कत हो गई थी। उन्हें दिल्ली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। सूत्रों ने बताया कि इस वजह से तेजस्वी यादव आज 11 मार्च को CBI के सामने पेश नहीं (Tejaswi Wife Fainted) हुए।

बता दें कि 10 मार्च को ED ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के साथ-साथ लालू की बेटियों चंदा, हेमा और रागिनी के यहां भी छापेमारी की थी।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। CBI के बाद प्रवर्तन निदेशालय ‘नौकरी के बदले जमीन’ केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है।

‘नौकरी के बदले जमीन’ केस तब का (Tejaswi Wife Fainted) है, जब RJD अध्यक्ष लालू यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे। आरोप है कि उस दौरान रेलवे में नौकरी लगवाने के बदले में जमन और प्लॉट लिए गए थे।

Exit mobile version