T-20 World Cup : छत्तीसगढ़ के युवा IPS आरिफ शेख का भारत की हार पर मीम वीडियो वायरल…लोग ले रहे चुटकी…आप भी देखें - Navpradesh

T-20 World Cup : छत्तीसगढ़ के युवा IPS आरिफ शेख का भारत की हार पर मीम वीडियो वायरल…लोग ले रहे चुटकी…आप भी देखें

T20 World Cup: Chhattisgarh's young IPS Arif Sheikh's meme video on India's defeat goes viral… people are taking a pinch… you also see

T-20 World Cup

रायपुर/नवप्रदेश। T-20 World Cup : पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी 20 विश्व कप का फाइनल मैच खेला गया जिसमे इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार ये ख़िताब अपने नाम कर लिया। आज का मैच काफी रोमांचक था लेकिन भारत का न होना इस मैच में इसकी कमी खली तो थी। बता दें सेमी फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों भारत को 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी।

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप दौरे का संछिप्त विवरण

मैच ख़त्म हो गया, विश्व कप ख़त्म हो गया लेकिन भारतीय टीम (T-20 World Cup) पर लोगों का गुस्सा खत्म नहीं हुआ। लोग अभी भी भारतीय क्रिकेट टीम और चयन समिति को कोस रहे हैं। वहीँ कुछ लोग तो मीम बनाकर टीम पर गुस्सा भी निकाल रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब छत्तीसगढ़ के आईपीएस भी इस रेस में कूद पड़े हैं आईपीएस आरिफ शेख ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया जिसे देख कर अब लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

आरिफ शेख ने वीडियो शेयर कर लिखा – बस 10 सेकंड में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप दौरे का संछिप्त विवरण….इस वीडियो में कबड्डी मैच खेला जा रहा है जिसमे एक आदमी बड़े जोशों खरोश के साथ सीमा रेखा के उस पार जाता तो है लेकिन बिना कुछ किये ही गिर पड़ता है और सभी उसे पकड़ लेते हैं। इस वीडियो से अब यही समझा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने इस टूर्नामेंट में बड़े जोश के साथ एंट्री मारी तो थी लेकिन बिना लड़े ही बाहर हो गई।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम (T-20 World Cup) का वो मैच शायद ही अब कोई भूल पाएगा जिसमें सभी खिलाड़ियों ने बिना लड़े ही हार मान ली थी। टीम को देखकर लग ही नहीं रहा था कि भारत इतने बड़े टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच खेल रहा है। वहीँ इस विश्व कप के बाद के एल राहुल, ऋषभ पंत जैसे खिलाडियों को बाहर करने और रविचंद्रन आश्विन जैसे खिलाड़ियों को संन्यास लेने कहा जा रहा है। इतना ही नहीं आईपीएल जैसे टूर्नामेंट भी बंद करने की मांग अब उठने लगी है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update