Site icon Navpradesh

गुवाहाटी में एसयूवी-पिकअप में भिंड़त, इंजीनियरिंग के सात छात्रों की मौत

गुवाहाटी। एसयूवी और पिकअप में जबरदस्त भिंड़त हो गई जिसमें इंजीनियरिंग के सात छात्रों की मौत हो गई। घटना असम के गुवाहाटी की है। जालुकबाड़ी इलाके में आधी रात के करीब एक पिकअप और कार की टक्कर में एक इंजीनियरिंग कॉलेज के सात छात्रों की मौत हो गई जिसमें कुछ लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

पुलिस आयुक्त, गुवाहाटी, थुबे प्रतीक विजय कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि प्रारंभिक जांच में देखा गया कि घटना के बाद सभी छात्रांे की मौत हो गई थी। हादसा फ्लाईओवर पर हुआ, एसयूवी कार में असम इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र सफर कर रहे थे। इसी दौरान कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और फ्लाईओवर पर खड़ी पिकअप में जा घुसी। इसके बाद कार फिर डिवाइडर से जा टकराई।

जलुकबाड़ी फ्लाईओवर पर हुए हादसे में गुवाहाटी के छात्र अरिंदम भवाल और नीर डेका, शिवसागर के कौशिक मोहन, नगांव के उपांगशु सरमाह, माजुली के राज किरण भुइया, डिब्रूगढ़ के इमोन बरुआ और मंगलदोई के कौशिक बरुआ की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त स्कॉर्पियो कार में दस लोग सवार थे। दस में से सात छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन को गंभीर हालत में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) ले जाया गया।

Exit mobile version