Pm Modi की आवाज में पेट्रोल का विरोध कर बनाया वीडियो, अब कॉमेडियन पर दर्ज हुई…देखें Video

shyam rangeela, Video made by Pm Modi opposing petrol, now recorded on comedian, Watch video,

shyam rangeela

मुंबई। shyam rangeela: कॉमेडियन शाम रंगीला ने राजस्थान के एक पेट्रोल पंप पर एक वीडियो बनाया था। वह ईंधन की कीमतों में वृद्धि का विरोध करने के लिए अपनी साइकिल से पेट्रोल पंप गए। यह मोदी की सरकार की आलोचना करने वाला वीडियो है और उन्होंने इसे अपने सामान्य अंदाज में पेश किया है।

वीडियो के अंत में, यह देखा गया है कि पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के कारण पेट्रोल अब सस्ता नहीं है और आप साइकिल से यात्रा कर रहे हैं। पेट्रोल पंप मालिक ने शाम रंगीला (shyam rangeela) के वीडियो पर आपत्ति जताई और पुलिस के पास पहुंचाया।

मेरे प्यारे देशवासियो, राजस्थान के श्री गंगानगर के लोगों का सीना चौड़ा हो गया है, यहाँ पेट्रोल की कीमत 100 रुपये हो गई है। स्वतंत्र भारत के इतिहास में, ऐसी कोई सरकार नहीं थी जो पेट्रोल की वास्तविक कीमत देती हो।

Patrol ko uska hak hamne dilwaya hai … कॉमेडियन और कलाकार इन शब्दों के साथ मोदी की आवाज़ की नकल करते हुए, शाम रंगीला ने बनाया पेट्रोल पंप के सामने रंगीला ने इस वीडियो के माध्यम से ईंधन की कीमतों में वृद्धि का विरोध किया था। हालांकि, शाम रंगीला के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की जा रही है।

यह गंगानगर शहर में हनुमाननगर रोड पर एक पेट्रोल पंप बनाया गया वीडियो है और इसका स्वामित्व एक निजी कंपनी के पास है। शाम रंगीला ने यहां पंप पर वीडियो शूटिंग की है।

पेट्रोल पंप के निदेशक सुरेंद्र अग्रवाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही शाम रंगीला (shyam rangeela) के खिलाफ मामला दर्ज करने की भी मांग की है। कहा जा रहा है कि कंपनी के आदेश के बाद निदेशक ने दबाव में यह कदम उठाया है।

शाम रंगीला ने मुझे एक पत्रकार होने का दावा करते हुए बुलाया और 17 फरवरी को सुबह 5.30 से 6 बजे के बीच कुछ लोगों के साथ पेट्रोल पंप पर आया। उस समय, भीड़ की वजह से स्टाफ ने भी नोटिस नहीं किया। यह देखते हुए, अग्रवाल ने कहा कि कंपनी द्वारा दो कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

इस बीच, मैंने वीडियो बनाकर कोई अपराध नहीं किया है। स्थिति को लोगों के सामने प्रस्तुत किया गया है, ईंधन की कीमतों में वृद्धि का उल्लेख किया गया है। शाम रंगीला ने कहा कि वीडियो इस इरादे से बनाया गया था कि सरकार को नोटिस लेना चाहिए और पेट्रोल-डीजल की कीमत से कुछ राहत देनी चाहिए।

इसके अलावा, केवल एक शिकायत दर्ज की गई है, हम विचार करेंगे कि मामला दर्ज होने के बाद आगे क्या करना है, रंगीला ने कहा।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *