Shruti Haasan : श्रुति हसन ने हॉलीवुड में मारी एंट्री, इस वेबसीरीज में आएंगी नजर - Navpradesh

Shruti Haasan : श्रुति हसन ने हॉलीवुड में मारी एंट्री, इस वेबसीरीज में आएंगी नजर

Shruti Haasan,

मुंबई, नवप्रदेश। अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने अंतरराष्ट्रीय ऑडियो ड्रामा ‘सैंडमैन : एक्ट थर्ड’ में अपनी आवाज देने के साथ ही एक और उपलब्धि हासिल कर ली (Shruti Haasan) है।

यह श्रुति द्वारा अपना अंग्रेजी एकल ‘शी इज ए हीरो’ रिलीज करने के कुछ ही दिनों बाद आया है, जिसे दर्शकों और आलोचकों ने अपने मजबूत संदेश और संगीत के लिए समान रूप से पसंद किया (Shruti Haasan) था।

न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे अधिक बिकने वाली, बहु-भाग मूल ऑडियो ड्रामा सीरीज की तीसरी किस्त विशेष रूप से डीसी द्वारा ऑडिबल पर जारी की गई है। श्रुति ने सीरीज में वल्र्डस एंड इन में एक मकान मालकिन का किरदार निभाया (Shruti Haasan) है।

श्रुति के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा रहा है, जिसने हमेशा अपने साक्षात्कारों में उल्लेख किया है कि वह सैंडमैन सीरीज की कितनी बड़ी प्रशंसक है और वह नील जियामन की बहुत बड़ी प्रशंसक है। ‘ट्रेडस्टोन’ और ‘फ्रोजन 2’ के बाद श्रुति की यह तीसरा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और इस सीरीज में जेम्स मैकएवॉय, कैट डेन्निंग्स, मिरियम मार्गोलिस और जस्टिन विवियन बॉन्ड भी शामिल हैं।

उसी पर बात करते हुए, श्रुति ने कहा, “नील जियामन द्वारा लिखित इस तरह की एक प्रतिष्ठित सीरीज का एक छोटा सा हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। ‘सैंडमैन: एक्ट थर्ड’, निर्माताओं ने सीरीज को दूसरे स्तर पर ले गए है।”

‘द सैंडमैन: एक्ट थर्ड वहीं से शुरू होता है, जहां ‘द सैंडमैन: एक्ट थर्ड’ ने छोड़ा था और एक बार फिर सह-कार्यकारी निर्माता डिर्क मैग्स द्वारा अनुकूलित और निर्देशित किया गया है।

श्रुति की आने वाली फिल्मों की बात करे तो, प्रशांत नील की ‘सालार’ में प्रभास के साथ श्रुति नजर आएंगी। ‘सालार” के अलावा, अभिनेत्री नंदामुरी बालकृष्ण के साथ एनबीके 107 और चिरंजीवी के साथ चिरू 154 की शूटिंग में व्यस्त हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update