Site icon Navpradesh

Rape : जिसको सौंपी थी बेटी की देखरेख की जिम्मेदारी, उसी ने लूट ली आबरू, आरोपी सब इंसपेक्टर गिरफ्तार

Rape,


नागपुर, नवप्रदेश। महाराष्ट्र के नागपुर में सब इंस्पेक्टर की गंदी करतूत सामने आई है। जिसने नाबालिग को शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम (Rape) दिया। इस मामले के सामने आते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस सब इंसपेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

दरअसल आरोपी सब इंस्पेक्टर नागपुर का ही है और लड़की पढ़ाई के सिलसिले में घर से दूर नागपुर में पीजी में रहती है। दोनों के बीच काफी अच्छे पारिवारिक संबंध हैं। परिवार ने आरोपी को बेटी की देखरेख के लिए कहा था।
घटना के दिन आरोपी प्रदीप ने लड़की को फोन (Rape) किया। उसे अपने साथ बाहर कहीं घूमने-फिरने के लिए पूछा. लड़की तैयार हो गई।

प्रदीप ने लड़की को पीजी से पिक किया। जान-पहचान होने की वजह से घर मालिक ने भी कोई सवाल नहीं उठाए। आरोपी प्रदीप लड़की को अमरावती जिले के चिखलदरा ले गया। वहां उसे शराब में बेहोशी की दवाई डालकर पिलाई। फिर लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

साथ ही किसी को इस बारे में ना बताने की धमकी भी दी। नागपुर लौटने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना माता-पिता को बताई। परिजनों ने नागपुर सीताबर्डी पुलिस थाने में आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

Exit mobile version