Raipur Man In KBC : कौन बनेगा करोड़पति में आज हॉट सीट पर दिखेंगे रायपुर के सोनू, सिर्फ 10वीं पास हैं, पत्नी की उस बात से पहुंचे शो में…, रकम…

raipur man in kbc, sonu kumar gupta in kbc, navpradesh,

raipur man in kbc

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (raipur man in kbc) के साथ ही छत्तीसगढ़ के लिए कौन बनेगा करोड़पति का आज 28 सितंबर का शो भी खास है। आज बिग बी अमिताभ  बच्चन के सामने  हॉट सीट पर रायपुर (raipur man in kbc) के सोनू कुमार गुप्ता (sonu kumar gupta in kbc) भी होंगे। सोनू सिर्फ 10वीं पास हैं। वे पिछले छह साल से कौन बनेगा करोड़पति के लिए तैयारी कर रहे हैं। सोनू  ने कहा कि वे पहले तो वे इस बात को लेकर अनिश्चितता से भरे थे कि कोरोना व लॉकडाउन के कारण अब कौन बनेगा  करोड़पति का प्रसारण होगा भी या नहीं।

लेकिन जब उन्हें  पता चला  कि  अब शो की प्रक्रिया शुरू हो गई है तो उन्हें काफी खुशी हुई। अमिताभ बच्चन से मिलने के वक्त की अपनी स्थिति को लेकर सोनू ने कहा कि  उस वक्त उन्हें काफी घबराहट हो रही थी।

बकौल  सोनू, जब उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि वे सिर्फ 10वीं पास है तो अमिताभ ने उनसे कहा कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं उससे ऐसा नहीं लगता कि वे सिर्फ 10वीं तक पढ़े हैं। अमिताभ ने उनसे कहा कि वे काफी अच्छा खेल रहे हैं। बहरहाल सोनू ने कौन बनेगा करोड़पति में कितनी रकम जीती, यह जानने के लिए आज केबीसी का शो जरूर देखें।  

पत्नी बनी  सफलता के पीछे की वजह

रायपुर  के सोनू कुमार गुप्ता (sonu kumar gupta in kbc) ने बताया कि वे अपनी पत्नी की वजह से आज केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि जब वे अपनी पत्नी के साथ ये शो देखते थे तो कई सवालों के जवाब दे देते थे। ये देखकर उनकी पत्नी ने उनसे कहा कि आप भी शो के लिए ट्राइ करिए। आप अच्छा कर सकते हैं। पत्नी के इन्हीं शब्दों से प्रेरित होकर उन्होंने केबीसी की तैयारी शुरू कर दी।  

,

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *