Rahul Marriage Breaking : सुनिए बड़ी खुशखबरी…! राहुल गांधी करेंगे शादी बशर्ते लड़की… -

Rahul Marriage Breaking : सुनिए बड़ी खुशखबरी…! राहुल गांधी करेंगे शादी बशर्ते लड़की…

Rahul Marriage Breaking: Listen to the great news…! Rahul Gandhi will marry provided the girl…

Rahul Marriage Breaking

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Rahul Marriage Breaking : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शादी को लेकर अक्सर सवाल पूछे जाते रहे हैं। भाजपा हो या आम लोग, सभी हमेशा पूछते रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी कब शादी करेंगे। हालांकि, अब खुद राहुल गांधी ने इस सवाल का जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं उस समय शादी कर लूंगा जब कोई सही लड़की और प्यार करने वाली लड़की आएगी।

शादी में देरी होने की वजह बताई

राहुल ने इस बीच शादी में देरी होने की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि उनकी शादी में देरी होने की वजह उनके माता पिता ही हैं। राहुल ने एक YouTube चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके माता-पिता यानी कि राजीव-सोनिया की जोड़ी इतनी बेहतरीन थी कि उन्होंने प्यार का एक हाई लेवल सेट कर दिया, जिसके चलते कोई लड़की जल्दी पसंद नहीं आती।

52 वर्षीय पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वे शादी के खिलाफ नहीं है। उन्होंने अपने माता-पिता राजीव और सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि एक कारण यह है कि मेरे माता-पिता की शादी बहुत अच्छी रही थी और वे एक-दूसरे के साथ बहुत प्यार करते थे और इसलिए मैं भी अब उसी खोज में हूं।

मटर और कटहल पसंद नहीं

राहुल ने इसी के साथ अपने खाने और और अपने व्यायाम रूटीन के बारे में बताया। भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान चरण के दौरान रिकॉर्ड की गई रात्रिभोज की बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि वह भोजन को लेकर नखरे नहीं करते हैं और जो कुछ भी उपलब्ध होता है उसे खा लेते हैं। हालांकि, राहुल ने कहा कि उन्हें मटर और कटहल पसंद नहीं है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update