Police Department : ड्यूटी पर बनाई 'हीरो तू मेरा हीरो है'...3 पुलिसकर्मी सस्पेंड -

Police Department : ड्यूटी पर बनाई ‘हीरो तू मेरा हीरो है’…3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Police Department: 'Hero you are my hero' made on duty...3 policemen suspended

Police Department

हरदोई/नवप्रदेश Police Department : आजकल लोगों को रील बनाने और वायरल करने का बड़ा शौक होता है, लेकिन यह शौक कभी-कभी भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला कांस्टेबल ने अपने दो पुरुष साथियों के साथ फिल्म हीरो नंबर-वन के गाने हीरो तू मेरा हीरो है के गाने पर रील बनाई।

वीडियो फरवरी का बताया

यह रील उस समय बनाई गई जब महिला सिपाही (Police Department) ड्यूटी पर थी। महिला वीडियो बनाने के दौरान हेल्प डेस्क पर बैठकर फिल्मी गानों पर झूम रही थी। वीडियो में दो पुरुष सिपाही भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया और ड्यूटी के समय वीडियो बनाने वाली महिला कांस्टेबल और वीडियो में नजर आ रहे दो अन्य सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। वीडियो फरवरी का बताया जा रहा है।

मामला यूपी के हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली का है। यहां कोतवाली में बनी हेल्प डेस्क पर बैठी एक महिला सिपाही फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है। जानकारी के अनुसार वीडियो बनाकर वायरल करने वाली महिला सिपाही का नाम वसुधा मिश्रा है।

वसुधा (Police Department) की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई है। यह महिला पुलिस कर्मी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए। महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ‘हीरो तू मेरा हीरो हैं’ गाने पर रील बनाती दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update