Panchayat 2 : करोड़पति है पंचायत सचिव अभिषेक, एक एपिसोड के लिए इतना चार्ज

Panchayat 2 : करोड़पति है पंचायत सचिव अभिषेक, एक एपिसोड के लिए इतना चार्ज

Panchayat 2: Panchayat Secretary Abhishek is a millionaire, so much charge for one episode

Panchayat 2

नई दिल्ली। Panchayat 2 : अमेजन प्राइम वीडियो की मजेदार सीरीज पंचायत का पहला सीजन लगभग सभी लोगों ने देखा होगा। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज किया जायेगा। फुलेरा पंचायत के सचिव अभिषेक यानी एक्टर जितेंद्र कुमार को सभी लोग बखूबी जानते होंगे।

अभिषेक ने गांव की कई समस्याओं को हल (Panchayat 2) किया और अगले सीजन में भी वह कई परेशानियों से जूझते दिख रहे हैं। लेकिन आज हम सीरीज को लेकर कोई बात नही  करने जा रहे हैं, बल्कि सीरीज के लीड एक्टर जितेंद्र कुमार की नेट वर्थ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जितेंद्र कुमार करोड़ों के मालिका हैं और उनकी एक एपिसोड की फीस आपको हैरान कर देगी।

IIT से की है सिविल इंजीनियरिंग

एक्टर जितेंद्र कुमार राजस्थान के अलवर में खैरथल के रहने वाले हैं और उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ले रखी है। पढ़ाई पूरा करने के बाद उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में हुई और उन्होंने नाटक करना शुरू किया। इसी दौरान उनकी मुलाकात स्क्रिप्ट राइटर विश्वपति सरकार से हुई और उनके कहने पर एक्टर टीवीएफ में शामिल हो गए। साल 2012 से जितेंद्र कुमार लगातार कॉमेडी, रोमांटिक और ड्रामा शो में काम कर रहे हैं।

जीतू भैया बनकर हुए मशहूर

जितेंद्र कुमार जो भी किरदार निभा देते हैं, वो मशहूर हो जाता है। एक्टर ने टीवीएफ की सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया का रोल निभाया था, वो आज भी मशहूर है। अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का लोगों को इंतजार है। तो वहीं अब एक्टर पंचायत सचिव अभिषेक का किरदार निभाकर भी लोगों के दिलों में बस चुके हैं।

कितनी है नेट वर्थ

एक्टर जितेंद्र कुमार सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह कई सीरीज और विज्ञापनों का हिस्सा रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की संपत्ति है, जो कि 7 करोड़ रुपये के आसपास होगी।

एक एपिसोड का करते हैं इतना चार्ज

एक्टर जितेंद्र कुमार एक एपिसोड (Panchayat 2) का 50 हजार रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा वह विज्ञापनों का इससे कुछ कम फीस चार्ज करते हैं। एक्टर के लगभग सभी कॉमेडी शो हिट हुए हैं और वह फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update